जब इस क्रिकेटर ने वाइफ से बोला झूठ, गोवा के कैसीनो में बिताई पूरी रात

इस क्रिकेटर ने अपनी पत्नी के साथ एक दिलचस्प वाकये का खुलासा किया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 2, 2020 04:01 PM2020-06-02T16:01:19+5:302020-06-02T16:06:30+5:30

When kkr cricketer Nitish Rana having fun all night in casino of Goa | जब इस क्रिकेटर ने वाइफ से बोला झूठ, गोवा के कैसीनो में बिताई पूरी रात

जब इस क्रिकेटर ने वाइफ से बोला झूठ, गोवा के कैसीनो में बिताई पूरी रात

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल में 8 अर्धशतक की मदद से 1085 रन बना चुके नितीश राणा।साल 2019 में रचाई थी साची मारवाह से शादी।

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज नितीश राणा ने साची मारवाह से साल 2019 में शादी रचाई थी। क्रिकबज के शो स्पाइसी पिच में नितीश राणा ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया है। उन्होंने इस दौरान बताया कि वह कैसे अपनी वाइफ से झूठ बोलकर गोवा के कैसीनो में सुबह साढ़े पांच बजे तक रहे थे।

नितीश राणा ने बताया “करीब डेढ़-दो साल पहले, मैं अपने दोस्तों के साथ गोवा गया था। मैं सच में किसी कैसीनो में जाना चाहता था-पीने या जुआ खेलने की बजाए अनलिमिटेड बुफे का लुत्फ उठाने के लिए।” 

उन्होंने आगे बताया, “साची नहीं चाहती थी कि मैं जाऊं क्योंकि उनके हिसाब से जुआ खेलना अच्छी बात नहीं है। मैंने फोन पर उससे बात की और कहा कि मैं बहुत थक गया हूं और सोने जा रहा हूँ। और फिर मैंने सुबह साढ़े पांच बजे तक कैसीनो में मस्ती की।” 

गांगुली के आउट होने पर पापा से होता झगड़ा: हाल ही में नितीश राणा ने पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के प्रति अपनी दीवानगी का खुलासा किया। एक इंटरव्यू के दौरान नितीश ने बताया था कि वह गांगुली के आउट होने पर खूब रोया करते थे।

11 मई 2016 को अपना पहला आईपीएल मैच खेलने वाले नितीश राणा ने कहा, "मेरा भाई राहुल द्रविड़ प्रशंसक था, मैं सौरव गांगुली फैन, जबकि पिता ने सचिन तेंदुलकर को पसंद करते थे। गांगुली के आउट होने पर पापा कुछ ना कुछ बोलते। मैं भागकर अपने कमरे में चला जाता और उसे बंद कर लेता... मैं फिर रोता और गुस्सा हो जाता"।

27 दिसंबर 1993 को दिल्ली में जन्मे नितीश राणा ने अब तक आईपीएल में कुल 46 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 28.55 की औसत से कुल 1085 रन बनाए हैं, जिसमें 8 अर्धशतक शामिल हैं। इस लीग में नितीश राणा का सर्वोच्च स्कोर 85 रहा है।

Open in app