ग्लेन मैक्सवेल जब IPL 2017 में एक मैच से पहले देर रात नशे में साइकिल से लौटे थे होटल!

मैक्सवेल ने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली और पूरी तरह से नशे में थे। पार्टी खत्म होने के बाद नशे में उन्होंने साइकिल से होटल लौटने का फैसला किया।

By विनीत कुमार | Published: July 25, 2018 03:19 PM2018-07-25T15:19:40+5:302018-07-25T15:26:37+5:30

when glen maxwell in ipl 2017 did not report about drunken escapade | ग्लेन मैक्सवेल जब IPL 2017 में एक मैच से पहले देर रात नशे में साइकिल से लौटे थे होटल!

Glen Maxwell

googleNewsNext

नई दिल्ली, 25 जुलाई: ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल इन दिनों स्पॉट फिक्सिंग को लेकर अपनी सफाई के बाद सुर्खियों में हैं। अल जजीरा की एक डॉक्यूमेंट्री को लेकर अपनी सफाई देते हुए मैक्सवेल ने कहा कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान भी 'कुछ संदिग्ध चीजों’ की शिकायत भ्रष्टाचार रोधी इकाई (एसीयू) से की और हर तरह की जानकारी वह साझा करते रहे हैं।

हालांकि, अब ये बात सामने आई है कि मैक्सवेल ने बीसीसीआई की एसीयू या किसी अधिकारी को 2017 की उस घटना के बारे में कभी नहीं बताया जो राजकोट में किंग्स इलेवन पंजाब और गुजरात लायंस के बीच मैच से पहले हुआ। उस रात कुछ ऐसा हुआ जो ग्लेन मैक्सवेल की जान को खतरे में भी डाल सकता है।

यह भी पढ़ें- टी10 लीग होगी इस बार और बड़ी, राशिद खान और आंद्रे रसेल समेत ये क्रिकेट स्टार्स लेंगे हिस्सा

मुंबई मिरर ने बीसीसीआई के एक अधिकारी का हवाला देते हुए एक रिपोर्ट में बताया है कि मैक्सवेल 2017 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे थे और राजकोट में गुजरात लायंस के खिलाफ एक मैच से पहले की रात को बिना किसी को बताये एक पार्टी के लिए होटल से बाहर निकल गये। यह पार्टी गुजरात लायंस के प्रोमोटर्स की ओर से रखी गई थी। मैक्सवेल ने इस बारे में किसी को बताना जरूरी नहीं समझा और बिना किसी सुरक्षा के अकेले ही पार्टी में गए।

यही नहीं, मैक्सवेल ने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली और पूरी तरह से नशे में थे। पार्टी खत्म होने के बाद नशे में उन्होंने साइकिल से होटल लौटने का फैसला किया। बीसीसीआई अधिकारी के अनुसार मैक्सवेल पूरी तरह से नशे के गिरफ्त में थे और लौटते समय साइकिल से रास्ते में गिर गए। इसके बाद किसी ने उन्हें पहचाना और होटल पहुंचने में मैक्सवेल की मदद की।

बीसीसीआई अधिकारी के अनुसार उस समय जानबूझकर इन बातों को साझा नहीं किया गया क्योंकि इससे काफी विवाद हो सकता था। बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, 'हम नहीं जानते कि मैक्सवेल एसीयू से से क्या साझा करते थे। एसीयू अधिकारियों को छोड़िये उन्होंने अपने टीम मैनेजर तक को पार्टी में जाने के बारे में जानकारी नहीं दी। अगर उन्हों जाना ही था तो वह कम से कम सुरक्षा अधिकारियों के साथ जा सकते थे। लेकिन मैक्सवेल ने अकेले ही जाना ठीक समझा और फिर अजीबोगरीब हालात में अकेले ही लौटे।'

यह भी पढ़ें- बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ अब कैरेबियन प्रीमियर लीग में दिखाएंगे जलवा, वॉर्नर भी आएंगे नजर

Open in app