What happened in Bandra is unacceptable: Harbhajan Singh | हरभजन ने जताई बांद्रा में हजारों की भीड़ इकट्ठा होने पर नाराजगी, कहा, 'ये स्वीकार्य नहीं, कर्फ्यू ही एकमात्र विकल्प'
हरभजन सिंह ने बांद्रा में हजारों की भीड़ इकट्ठा होने पर जताई नाराजगी

Highlightsसभी को घरों में रखने के लिए कर्फ्यू ही एकमात्र विकल्प है: हरभजन सिंहलोग स्थिति को नहीं समझ रहे हैं, वे अपनी और कइयों की जान को जोखिम में डाल रहे हैं: हरभजन

पीएम मोदी ने मंगलवार (14 अप्रैल) को कोरोना वायरस महामारी की वजह से लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 3 मई करने का ऐलान किया। इससे पहले उन्होंने 25 मार्च से 14 अप्रैल तक के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया। 

पीएम की इस घोषणा के बाद मंगलवार शाम मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर हजारों की संख्या में मजदूरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। टीम इडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बांद्रा में जो कुछ वह स्वीकार करने योग्य नहीं है।

हरभजन ने जताई बांद्रा की घटना पर नाराजगी

बांद्रा में हजारों मजदूरों के इकट्ठा होने की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा, 'सभी को घरों में रखने के लिए कर्फ्यू ही एकमात्र विकल्प है..आज बांद्रा में जो हुआ वह अस्वीकार्य है..लोग स्थिति को नहीं समझ रहे हैं..वे अपनी और कइयों की जान को जोखिम में डाल रहे हैं।' भज्जी ने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी टैग किया।

पीएम मोदी द्वारा लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाए जाने के ऐलान के कुछ घंटों बाद ही उत्तर प्रदेश, बिहार और अन्य राज्यों के हजारों मजदूर बांद्रा स्टेशन के पास इकट्ठा होकर घर वापसी की मांग करते हुए प्रदर्शन करने लगे, जिन्हें हटाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मजदूरों की ये भीड़ बांद्रा स्टेशन से ट्रेन खुलने की अफवाह फैलने के बाद जुटी थी। 

महाराष्ट्र देश में कोरोना से सबसे ज्यादा संक्रमित राज्य है, यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 2200 से अधिक हो गई है, जिनमें से 160 लोगों की मौत हो गई है।

Web Title: What happened in Bandra is unacceptable: Harbhajan Singh
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे