West Indies vs Ireland, 2nd T20I, Rain wash out the match, Ireland lead by 1-0 | WI vs IRE: आयरलैंड ने बनाए 147 रन, पोलार्ड ने झटके 4 विकेट, फिर बारिश ने ऐसे बिगाड़ा खेल
वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द

Highlightsबारिश की वजह से वेस्टइंडीज-आयरलैंड का दूसरा टी20 हुआ रद्दआयरलैंड के गैरेथ डेलानी ने बनाए 44 रन, पोलार्ड ने झटके 4 विकेट

वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच शनिवार को सेंट किट्स में खेला गया दूसरा टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। इस मैच में बैटिंग में आयरलैंड के गैरेथ डेलानी (44) और गेंदबाजी में कीरोन पोलार्ड (25/4) ने कमाल किया। 

इस मैच के रद्द होने से तीन मैचों की सीरीज में आयरलैंड ने अपनी 1-0 की बढ़त कायम रखी है। सीरीज का तीसरा मैच रविवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा।  

मैच में तीसरी बार बारिश का खलल पड़ने के बाद इसे आखिरकार रद्द करना पड़ा, उस समय वेस्टइंडीज ने 19 ओवरों में जीत के लिए मिले 152 रन के संशोधित लक्ष्य के जवाब में तीसरे ओवर में एक विकेट पर 16 रन बनाए थे। 

आयरलैंड ने बनाए 149 रन, पोलार्ड ने झटके 4 विकेट

इससे पहले टॉस हारकर पहले बैटिंग के लिए उतरी आयरलैंड की शुरुआत खराब रही और उसके दोनों ओपनर केविन ओ ब्रायन (4) और पॉल स्टर्लिंग (17) 23 के स्कोर तक पविलियन लौट गए। 

लेकिन इसके बाद एंड्र्यू बलबिर्नी (36) और गैरेथ डेलानी (44) ने दूसरे विकेट के लिए 72 रन की जोरदार साझेदारी की। इन दोनों के अलावा हैरी टेक्टर ने भी 31 रन की पारी खेली। इन तीनों की पारियों की मदद से आयरलैंड ने 19 ओवरों में 9 विकेट पर 147 रन बनाए। 

गेंदबाजी में वेस्टइंडीज के लिए कीरोन पोलार्ड ने 24 रन देकर 4 विकेटे झटके जबकि शेल्डन कॉटरेल ने 10 रन देकर 2 विकेट लिए।

Web Title: West Indies vs Ireland, 2nd T20I, Rain wash out the match, Ireland lead by 1-0
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे