इंग्लैंड के लिए चुनौती खड़ी कर सकता है वेस्टइंडीज, मेजबान टीम को परेशान करेगा ये विभाग

इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच आठ जुलाई से तीन टेस्ट की सीरीज खेली जानी है...

By भाषा | Published: June 16, 2020 02:37 PM2020-06-16T14:37:06+5:302020-06-16T14:37:57+5:30

West Indies pace attack 'can challenge any team in the world' - Estwick | इंग्लैंड के लिए चुनौती खड़ी कर सकता है वेस्टइंडीज, मेजबान टीम को परेशान करेगा ये विभाग

इंग्लैंड के लिए चुनौती खड़ी कर सकता है वेस्टइंडीज, मेजबान टीम को परेशान करेगा ये विभाग

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच खेली जानी है टेस्ट सीरीज।8 जुलाई से होने जा रही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी।

वेस्टइंडीज के सहायक कोच रोडी एस्टविक का मानना है कि उनका तेज आक्रमण किसी भी टीम को चुनौती दे सकता है और अतीत के मशहूर कैरेबियाई तेज गेंदबाजों की तरह खतरनाक साबित हो सकता है। 

रोडी एस्टविक ने कहा कि टीम ने फिटनेस पर काफी मेहनत की है जो सत्तर और अस्सी के दशक के वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजों की सफलता का राज था। उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा तेज गेंदबाजों को अपनी पहचान खुद बनानी होगी। 

उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, ‘‘हमें अच्छे तेज गेंदबाज मिल रहे हैं। हमने फिटनेस पर काफी मेहनत की है जो बहुत जरूरी है। अस्सी के दशक के हमारे तेज गेंदबाज काफी फिट थे।’’ 

वेस्टइंडीज के पास इस समय केमार रोच, शेनॉन गैब्रियल, अलजारी जोसफ और कप्तान जासन होल्डर जैसे तेज गेंदबाज है। वेस्टइंडीज को आठ जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट की श्रृंखला खेलनी है। कोरोना महामारी के कारण मार्च में क्रिकेट बंद होने के बाद से इस श्रृंखला के जरिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट फिर शुरू होगा।

Open in app