We used to call MS Dhoni a terrorist, Reveals Bihar Teammate Satya Prakash | धोनी के पूर्व साथी खिलाड़ी का खुलासा, बताया दोस्त क्यों बुलाया करते थे माही को 'आतंकवादी'
बिहार टीम में धोनी के साथ खिलाड़ी उनकी दमदार बैटिंग की वजह से उन्हें आतंकवादी कहा करते थे

स्टार क्रिकेटर एमएस धोनी भारत के लिए 2004 में अपना डेब्यू करने से पहले 2000 के दशक में बिहार की तरफ से क्रिकेट खेले थे और घरेलू क्रिकेट में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ उनकी काफी अच्छी दोस्ती थी।

अब बिहार क्रिकेट टीम में धोनी के साथी खिलाड़ी रहे सत्य प्रकाश ने खुलासा किया है कि वह वर्ल्ड कप विजेता कप्तान को उनकी तूफानी बैटिंग के लिए 'आतंकवादी' कहकर बुलाया करते थे। 

दोस्त ने किया खुलासा, क्यों बुलाते थे धोनी को आतंकवादी!

स्पोर्ट्सस्टार को दिए एक हालिया इंटरव्यू में धोनी के करीबी दोस्त और बिहार टीम के उनके पूर्व साथी खिलाड़ी रहे सत्य प्रकाश ने 'कैप्टन कूल' के बारे में रोचक खुलासे किए हैं। 

सत्य प्रकाश ने कहा, 'हम उन्हें आतंकवादी बुलाया करते थे। वह 20 गेंदों में 40-50 रन बना दिया करते थे। लेकिन जब देश के लिए खेले तो संत बन गए और अपना दृष्टिकोण बदल लिया। वह बहुत अच्छे सीखने वाले हैं।'

एमएस धोनी की बायोपिक 'एमएधोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' देखने वालों को पता होगा कि सत्य प्रकाश ने धोनी को खड़गपुर स्टेशन में रेलवे की नौकरी दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

सत्य प्रकाश वर्तमान में खड़गपुर प्रीमियर लीग (KPL) के उद्घाटन सीजन में खेल रहे हैं। उन्होंने धोनी की कप्तानी की जमकर तारीफ की और कहा, 'धोनी ने अतीत में बहुत कम कप्तानी की, लेकिन देखिए कैसे वह कुछ सर्वकालिक महान खिलाड़ियों के कप्तान बन गए। वह हमेशा हिंदी में बोलते थे, लेकिन अब वह अंग्रेजी में धाराप्रवाह बोलते हैं। हम दोस्तों ने कभी उनकी क्षमता का अनुमान नहीं लगाया था।' 

हाल ही में आईपीएल फाइनल में मुंबई के हाथों एक रन से खिताब गंवाने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी के अगले सीजन में न खेलने को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज करते हुए सीएसे से सीईओ काशी विश्वनाथ ने स्पष्ट कर दिया कि धोनी आईपीएल 2020 में भी खेलेंगे।

37 वर्षीय धोनी 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं, जहां विराट कोहली की कप्तानी में भारत तीसरी बार खिताब जीतने के इरादे से उतरेगा।


Web Title: We used to call MS Dhoni a terrorist, Reveals Bihar Teammate Satya Prakash
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे