ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने वर्ल्ड कप टीमों को चेताया, कहा- हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अभी आना है बाकी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच को लगता है कि उनकी टीम अभी तक अपनी काबिलियत के हिसाब से नहीं खेली है।

By भाषा | Published: June 14, 2019 09:07 PM2019-06-14T21:07:10+5:302019-06-14T21:07:10+5:30

We have not done our best yet, says Aaron Finch | ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने वर्ल्ड कप टीमों को चेताया, कहा- हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अभी आना है बाकी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने वर्ल्ड कप टीमों को चेताया, कहा- हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अभी आना है बाकी

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया विश्व कप में अपने तीन मैच जीतकर अंक तालिका में अच्छी स्थिति में है।शीर्ष ने काफी रन जुटाये हैं लेकिन मध्यक्रम अभी तक आक्रामक खेल नहीं दिखा पाया है।

लंदन, 14 जून। ऑस्ट्रेलिया विश्व कप में अपने तीन मैच जीतकर अंक तालिका में अच्छी स्थिति में है लेकिन कप्तान एरोन फिंच को लगता है कि उनकी टीम अभी तक अपनी काबिलियत के हिसाब से नहीं खेली है। शीर्ष पर फिंच, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ ने काफी रन जुटाये हैं लेकिन मध्यक्रम अभी तक आक्रामक खेल नहीं दिखा पाया है।

मार्कस स्टोइनिस पीठ में खिंचाव के कारण शनिवार को ओवल में श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में नहीं खेल पाये थे। गेंदबाजी विभाग में पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में शामिल हैं। अभी काफी क्रिकेट खेले जाने बाकी हैं और फिंच को भरोसा है कि उनका सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट जल्द ही आयेगा।

फिंच ने शुक्रवार को यहां कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि हमने अपने सर्वश्रेष्ठ के निकट प्रदर्शन किया है जो अब भी अच्छी चीज है। हमारे अभी छह अंक हैं लेकिन हम अपने सर्वश्रेष्ठ के करीब नहीं खेले हैं जो काफी सकारात्मक चीज है।’’

Open in app