खुशखबरी! फैंस के 'चहेते बल्लेबाज' ने कर दिया साफ, अभी कम से कम 1 साल और खेलेंगे क्रिकेट

बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के कारण प्रतियोगिता को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 15, 2020 05:59 PM2020-04-15T17:59:39+5:302020-04-15T18:06:20+5:30

Watson gives big statement, says, "I can play 1 more year if IPL happens | खुशखबरी! फैंस के 'चहेते बल्लेबाज' ने कर दिया साफ, अभी कम से कम 1 साल और खेलेंगे क्रिकेट

खुशखबरी! फैंस के 'चहेते बल्लेबाज' ने कर दिया साफ, अभी कम से कम 1 साल और खेलेंगे क्रिकेट

googleNewsNext
Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स के इस बल्लेबाज ने की कोरोना संक्रमण जल्द खत्म होने की उम्मीद।कम से कम एक और साल क्रिकेट खेलने का जताया भरोसा।

चेन्नई सुपर किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज शेन वॉट्सन ने साफ कर दिया है कि वह अभी एक साल और खेल सकते हैं। आस्ट्रेलिया के इस पूर्व ने उम्मीद जताई है कि कोरोना वायरस की स्थिति में जल्द सुधार होगा।

चेन्नई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वाटसन ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों कोरोना वायरस का असर कम होगा, जिसके चलते मैं कम से कम एक साल और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल सकता हूं।"

उन्होंने कहा, "सीएसके को केवल चेन्नई में प्यार नहीं मिलता। हम जहां कहीं जाते हैं हमें बहुत प्यार मिलता है और यही चीज मुझे इससे जोड़ती है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि वायरस खत्म होगा और मुझे चेन्नई के साथ दोबारा से जुड़ने का मौका मिलेगा।"

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा करते हुए इसे 14 अप्रैल तक किया था, लेकिन बाद में लॉकडाउन 19 दिन और बढ़ा दिया गया।

Open in app