Watch: Mitchell Starc Applauds As Wife Alyssa Healy Smashes 48-Ball Century | BBL में एलिसा हिली का तूफानी शतक, पति मिशेल स्टार्क ने इस तरह किया चीयर, देखें वीडियो
मैच को देखने के लिए एलिसा हिली के पति मिशेल स्टार्क भी मौजूद थे।

Highlightsमेलबर्न स्टार्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेला गया मुकाबला।एलिसा हिली की शतकीय पारी के दम सिडनी की जीत।एलिसा हिली का मैच देखने पहुंचे पति मिशेल स्टार्क।

वीमेंस बिग बैश लीग 2020 में सिडनी सिक्सर्स वीमेंस और मेलबर्न स्टार्स वीमेंस के बीच 22 नवंबर को मैच खेला गया, जिसमें सिडनी ने डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में सिडनी की ओर से एलिसा हिली ने महज 48 गेंदों में शतक पूरा किया। 

मैच के दौरान उनके पति और दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई तेज मिशेल स्टार्क भी मौजूद थे। वह लगातार एलिसा का उत्साह बढ़ा रहे थे। दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी और ये दोनों ही ऑस्ट्रेलिया के अहम खिलाड़ियों में शुमार हैं।

सिडनी ने दर्ज की 5 विकेट से जीत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न ने कप्तान मैग लैनिंग और नतालिया स्कीवर के दम पर 19 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर 178 रन बनाए। लैनिंग 77 और स्कीवर 32 रन बनाकर आउट हुईं। विपक्षी टीम की ओर से कैप्प ने सर्वाधिक 3 शिकार किए। बारिश के दोनों ओर से 1-1 ओवरों की कटौती की गई और सिडनी को 19 ओवरों में 184 रन का टारगेट दिया गया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान एलिस पैरी (31) और एलिसा हिली के बीच पहले विकेट के लिए 150 रन की साझेदारी हुई। हिली ने 52 गेंदों में 111 रन की पारी खेली, जिसके दम पर 18.4 ओवरों में सिडनी ने जीत दर्ज कर ली। मेलबर्न की तरफ से फ्लिंटॉफ ने 3, जबकि किंग ने 1 विकेट झटका।

Web Title: Watch: Mitchell Starc Applauds As Wife Alyssa Healy Smashes 48-Ball Century

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे