Watch Jonny Bairstow six Kavya Maran Gets Emotional video goes viral | IPL 2021: जॉनी बेयरस्टो ने छक्का जड़ा तो खुशी से झूम उठीं काव्या मारन, वीडियो वायरल
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsहैदराबाद की हार के कारण दुखी काव्या मारन आज खुश नजर आईं।हैदराबाद के मैचों के दौरान स्टैंड्स से काव्या टीम का मनोबल बढ़ाती रहती हैं।विलियमसन के आने से हैदराबाद का मध्यक्रम मजबूत हुआ है।

PBKS vs SRH Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: बीते कुछ दिनों में आईपीएल में कुछ ऐसे मुकाबले में हुए हैं जिसमें जीती हुई मैच को बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम गंवा बैठी है। पहले केकेआर और फिर सनराइजर्स हैदराबाद ने कुछ ऐसा ही किया था। लेकिन बुधवार को आखिरकार हैदराबाद को इस सीजन की अपनी पहली जीत हासिल हुई। 

हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें काफी खुश देखा जा सकता है। हैदराबाद को जीत के लिए 11 गेंदों में 10 रनों की जरूरत थी तभी बेयरस्टो ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया और बेयरस्टो का छक्का देखकर काव्या बेहद उत्साहित नजर आईं। 

विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने पिछले मैचों में हार के लिए ‘लापरवाही’ को जिम्मेदार ठहराते हुए पंजाब किंग्स पर जीत में योगदान देने ने के बाद कहा कि वह खुद का ‘सातवें आसमान पर महसूस’ कर रहे है। बेयरस्टॉ की नाबाद 63 की पारी से हैदराबाद की टीम लगतार तीन मैचों की असफलता को पीछे छोड़ते हुए पंजाब के खिलाफ नौ विकेट की जीत दर्ज करने में सफल रही। 

मैन ऑफ द मैच बेयरस्टॉ ने कहा कि टीम को जीत दिलाने के बाद सातवें आसमान पर महसूस कर रहा हूं। पिछले मैचों में भी हमारी टीम जीत के करीब थी लेकिन हम नाकाम रहे। ईमानदारी से कहूं तो ऐसा लापरवाही के कारण हुआ। उन्होंने कहा कि यहां हर मैच में पावरप्ले में खेलना मुश्किल होता जा रहा है। यह जरूरी था कि हम पावरप्ले का फायदा उठाये।

Web Title: Watch Jonny Bairstow six Kavya Maran Gets Emotional video goes viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे