VIDEO: जब गेंदबाज ने छोड़ा रनआउट का मौका, फिर भी दर्शकों ने बना दिया हीरो

उस वक्त तक मराइस क्रीज से काफी बाहर थे और उडाना के पास उन्हें रन आउट करने का पूरा मौका था, लेकिन..

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 10, 2019 12:44 PM2019-12-10T12:44:51+5:302019-12-10T12:46:05+5:30

Watch how Isuru Udana opts not to run out injured batsman in MSL | VIDEO: जब गेंदबाज ने छोड़ा रनआउट का मौका, फिर भी दर्शकों ने बना दिया हीरो

VIDEO: जब गेंदबाज ने छोड़ा रनआउट का मौका, फिर भी दर्शकों ने बना दिया हीरो

googleNewsNext

साउथ अफ्रीका में मंजासी सुपर लीग (एमएसएल) के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने फैंस का दिल जीत लिया। इस दौरान गेंदबाज के पास रन आउट का पूरा चांस था, लेकिन उसने खेल भावना दिखाकर सभी की तारीफ बटोर ली।

ये मुकाबला पार्ल रॉक्स और नेल्सन मंडेला बे जायंट्स के बीच खेला गया, जिसमें टारगेट का पीछा करते हुए जायंट्स को 8 गेंदों में 24 रन की दरकार थी।

क्रीज पर मौजूद थे हीनो कुन और मार्को मराइस और गेंद इसुरु उडाना के हाथों में थी। उडाना की गेंद पर कुन ने सीधा शॉट खेला, लेकिन वह दूसरे छोर पर खड़े मराइस के हाथ से लगकर उडाना के पास पहुंच गई।

इस वक्त तक मराइस क्रीज से काफी बाहर थे और उडाना के पास उन्हें रन आउट करने का पूरा मौका था। मराइस कुछ क्षण के लिए वहीं अपना हाथ पकड़कर बैठ गए, लेकिन उडाना ने उन्हें रन आउट नहीं किया। उन्होंने बल्लेबाज को वापस क्रीज में पहुंचने का वक्त देकर स्पिरिट ऑफ क्रिकेट दिखाई।

हालांकि मराइस ने आखिरी ओवर में छक्का लगाया, लेकिन टीम मुकाबले को 12 रन से हार गई। पार्ल रॉक्स ने 16 दिसंबर को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले के लिए अपना स्थान सुनिश्चित कर रखा है। 

Open in app