वसीम अकरम ने सचिन तेंदुलकर के लिए की दुआ, बोले- अपने हिम्मत और हौसले से आप जल्द ही 'कोरोना' को पस्त कर देंगे

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के कोरोना होने की खबर से दुनिया भर के क्रिकेटर्स चिंतित है। वह लगातार सचिन तेंदुलकर के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: April 2, 2021 03:33 PM2021-04-02T15:33:07+5:302021-04-02T15:40:10+5:30

wasim akram Wishes Sachin Tendulkar Speedy Recovery see tweet here | वसीम अकरम ने सचिन तेंदुलकर के लिए की दुआ, बोले- अपने हिम्मत और हौसले से आप जल्द ही 'कोरोना' को पस्त कर देंगे

वसीम अकरम और सचिन तेंदुलकर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsसचिन तेंदुलकर हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में एक्शन में नजर आए थे।रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने वाले कई और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ और इरफान पठान भी कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व पेसर वसीम अकरम ने भारतीय लीजेंडरी क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जल्दी ठीक होने की दुआ की है। मास्टर ब्लास्टर की कोरोना वायरस रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 2 अप्रैल को ही आज से 10 साल पहले भारत ने वर्ल्ड कप जीता था। इस वर्ल्ड कप में सचिन तेंदुलकर ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया था। 

अब सचिन तेंदुलकर को लेकर वसीम अकरम ने ट्वीट किया। अकरम ने लिखा कि  जब आप 16 साल के थे, तब भी आपने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों की हिम्मत और हौसले के साथ संघर्ष किया। मुझे यकीन है कि आप कोरोना वायरस को भी जल्द मात देंगे। जल्द ही स्वस्थ हो जाओ! ऐसे में आप डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों के साथ भारत की विश्व कप 2011 की वर्षगांठ मनाएंगे तो बहुत अच्छा होगा। इस दौरान की एक तस्वीर मुझे जरूर भेजें!

अस्पताल में भर्ती होने के बाद सचिन तेंदुलकर ने फैंस से की अपील

सचिन तेंदुलकर को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के छह दिन बाद एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सचिन ने शुक्रवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी। तेंदुलकर ने लिखा कि आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिये आभार। चिकित्सा सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में मैं घर वापस लौट जाऊंगा। सभी अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।  

27 मार्च को सचिन तेंदुलकर को हुआ था कोरोना

सचिन तेंदुलकर को 27 मार्च को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाया गया था और इसके बाद वह घर में ही पृथकवास पर थे। तेंदुलकर के करीबी सूत्रों ने कहा कि वह ठीक हैं और उन्हें सामान्य उपचार के लिये भर्ती कराया गया है। भारत की 2011 की विश्व कप जीत में शामिल रहे इस दिग्गज बल्लेबाज ने इस उपलब्धि की 10वीं वर्षगांठ पर अपने साथियों को बधाई भी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि सभी भारतीयों और मेरे साथियों को हमारी विश्व कप जीत की 10वीं वर्षगांठ पर बधाई।  

तेंदुलकर के अलावा कई और क्रिकेटर हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

तेंदुलकर के अलावा पूर्व भारतीय आलराउंडर इरफान पठान, उनके भाई यूसुफ और बल्लेबाज एस बद्रीनाथ ने घोषणा की थी कि उन्हें कोविड-19 के परीक्षण में पॉजीटिव पाया गया है। इन सभी ने हाल में रोड सेफ्टी विश्व सीरीज चैलेंज में भाग लिया था। रायपुर में खेले गये इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने तेंदुलकर की अगुवाई में जीत दर्ज की थी। टूर्नामेंट के लिये दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी गयी थी। 

Open in app