शोएब मलिक का सानिया मिर्जा से शादी को लेकर खुलासा, कहा, 'दोनों देशों के रिश्तों की वजह से नर्वस नहीं था'

Shoaib Malik, Sania Mirza: पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी को लेकर कहा है कि वह दोनों देशों के बीच संबंधों से नर्वस नहीं थे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 21, 2020 12:23 PM2020-06-21T12:23:37+5:302020-06-21T12:23:37+5:30

Was not nervous due to strained relationship between two countries: Shoaib Malik opens up on marriage with Sania Mirza | शोएब मलिक का सानिया मिर्जा से शादी को लेकर खुलासा, कहा, 'दोनों देशों के रिश्तों की वजह से नर्वस नहीं था'

शोएब मलिक ने कहा कि वह सानिया मिर्जा से शादी को लेकर नर्वस नहीं थे (Instagram)

googleNewsNext
Highlightsशोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से 2008 में हैदराबाद में की थी शादीशोएब ने कहा कि वह भारत पाकिस्तान के तनावपूर्ण संबंधों के बावजूद सानिया से शादी को लेकर नर्वस नहीं थे

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी करके सुर्खियों में आ गए थे। ये भव्य शादी 12 अप्रैल 2008 को हैदराबाद के ताज कृष्णा होटल में हुई थी। अब क्योंकि मलिक पाकिस्तान में रहते हैं, तो उन्हें साथ में बिताने के लिए ज्यादा वक्त नहीं मिलता है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकपैशन डॉट नेट से बातचीत में मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ अपनी शादी को लेकर खुलासा किया कि दोनों देशों के बीच अस्वाभाविक रिश्तों के बावजूद इस शादी को लेकर नर्वस नहीं थे।

सानिया से शादी को लेकर नर्वस नहीं था: शोएब मलिक

शोएब मलिक ने कहा, 'नहीं, एकदम नहीं। एक शादी में, आपको इस बात से चिंतित नहीं होना चाहिए कि आपका पार्टनर कहां से हैं या देशों के बीच में या राजनीति में क्या हो रहा है। ये हमारा क्षेत्र नहीं है। अगर आप किसी को प्यार करते हैं और उस इंसान से शादी करते हैं तो यही आपके लिए मायने रखना चाहिए, बिना इस बात के आप किस देश से आते हैं। मेरे कई दोस्त भारत से हैं और मुझे दोनों देशों के बीच रिश्तों की वजह से कुछ भी अस्वाभाविक नहीं लगता है।'   

मलिक कई बार भारत आ चुके हैं और टीम इंडिया के खिलाफ बड़े स्तर पर अपने देश का नेतृत्व कर चुके हैं।

सानिया और शोएब को 2018 में बेटा हुआ था, जिसकी वजह से सानिया ने टेनिस से ब्रेक लिया था। उन्होंने इस साल की शुरुआत में वापसी की थी और होबार्ट में डबल्स खिताब जीता था।

शोएब मलिक टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुके हैं और उनकी नजरें टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने पर है। साथ ही वह इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली पाकिस्तान की 29 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं।

शोएब मलिक पांच महीने बाद अपनी पत्नी और बेटे से मिलने वाले हैं। उन्हें इंग्लैंड में चार हफ्ते की ट्रेनिंग से छूट मिली है जिससे वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता सकें। मलिक लॉकडाउन की वजह से पाकिस्तान और सानिया भारत में हैं। 

पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट और टी20 मैच शामिल हैं। पाकिस्तान टीम के सदस्य 28 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे, जहां खिलाड़ी दो हफ्ते तक डर्बीशर में क्वांरटीन रहेंगे।

Open in app