वकार यूनिस को बनाया जा सकता है पाकिस्तान का गेंदबाजी कोच, मोहम्मद अकरम ने नाम लिया वापस

वकार को कोच नियुक्त करने की संभावना बढ़ गई है, क्योंकि एक अन्य पूर्व टेस्ट गेंदबाज मोहम्मद अकरम ने अपना आवेदन वापस ले लिया है।

By भाषा | Published: August 29, 2019 11:02 PM2019-08-29T23:02:19+5:302019-08-29T23:02:19+5:30

Waqar Younis likely to be appointed as Pakistan bowling coach | वकार यूनिस को बनाया जा सकता है पाकिस्तान का गेंदबाजी कोच, मोहम्मद अकरम ने नाम लिया वापस

वकार यूनिस को बनाया जा सकता है पाकिस्तान का गेंदबाजी कोच, मोहम्मद अकरम ने नाम लिया वापस

googleNewsNext
Highlightsपूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वकार यूनिस पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के नए गेंदबाजी कोच नियुक्त किए जा सकते हैं।पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पांच सदस्यीय पैनल ने गुरुवार को उम्मीदवारों के साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू की।

कराची, 29 अगस्त। पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वकार यूनिस पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के नए गेंदबाजी कोच नियुक्त किए जा सकते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पांच सदस्यीय पैनल ने गुरुवार को उम्मीदवारों के साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू की।

वकार को कोच नियुक्त करने की संभावना बढ़ गई है, क्योंकि एक अन्य पूर्व टेस्ट गेंदबाज मोहम्मद अकरम ने अपना आवेदन वापस ले लिया है जबकि इंतिखाब आलम की अगुआई वाले पीसीबी पैनल ने एक अन्य पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज जलालुद्दीन को साक्षात्कार प्रक्रिया के लिए आमंत्रित नहीं किया।

पीसीबी पैनल ने मुख्य कोच के पद के लिए भी साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू की। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार पूर्व कप्तान मिसबाह उल हक और पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज मोहसिन खान निजी तौर पर मुख्य कोच के पद के लिए पेश हुए जबकि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोन्स ने स्काइप के जरिए इंटरव्यू दिया।

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और टीम लीग मैच से ही बाहर हो गई थी। वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम के हेड कोच और सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल आगे नहीं बढ़ाया था।

Open in app