Vs DC: Virender Sehwag's Comical Suggestion For CSK Batsmen To Get Going IPL 2020, CSK vs DC: Virender Sehwag Comical Suggestion For CSK Batsmen To Get Going | IPL 2020: वीरेंद्र सहवाग ने माही की टीम पर कसा तंज, लिखा- अगले मैच में ग्लूकोज चढ़वाकर आएं
IPL 2020: वीरेंद्र सहवाग ने माही की टीम पर कसा तंज, लिखा- अगले मैच में ग्लूकोज चढ़वाकर आएं

Highlightsसीजन 13 में लगातार दूसरा मैच हार चुकी चेन्नई।सहवाग ने CSK बल्लेबाजों को फटकारा।सहवाग ने लिखा- अगले मैच में ग्लूकोज चढ़वाकर आएं।

दिल्ली कैपिटल्स ने युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और कगिसो रबाडा के शानदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स को सीजन के 7वें मैच में 44 रन से करारी शिकस्त दी। इसी के साथ कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद तीन विकेट पर 175 रन बनाए और इसके बाद चेन्नई को सात विकेट पर 131 रन पर रोक दिया।

वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई के बल्लेबाजों पर कसा तंज

सीएसके को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, "सीएसके के बल्लेबाजों से हो नहीं रहा है। ग्लूकोज चढ़वाकर आना पड़ेगा अगले मैच से बैटिंग करने।" 

पृथ्वी शॉ की विस्फोटक पारी, चेन्नई को 176 रन का टारगेट

दिल्ली की शुरुआत शानदार रही। पृथ्वी शॉ और शिखर धवन के बीच पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी पूरी हो चुकी है। पृथ्वी शॉ ने महज 35 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। धवन (35 रन) मैच के 10.4 ओवर में पीयूष चावला का शिकार बने, तब तक टीम ने 94 रन बना लिए थे। वहीं पृथ्वी शॉ ने 43 बॉल में 1 छक्के और 9 चौकों की मदद से 64 रन बनाए।

इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने ऋषभ पंत के साथ तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की। अय्यर ने 22 गेंदों में 26 रन, जबकि पंत ने 25 बॉल में नाबाद 37 रन की पारी खेली, जिसके दम पर दिल्ली ने विशाल स्कोर खड़ा किया। विपक्षी टीम की ओर से पीयूष चावला ने 2, जबकि सैम कर्रन ने 1 विकेट झटका।  

चेन्नई सुपर किंग्स की खराब शुरुआत, दिल्ली ने 44 रनों से जीता मैच

टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई की शुरुआत काफी धीमी रही। सलामी बल्लेबाज शेन वाट्सन (14) और मुरली विजय (10) महज 34 रन पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद सिंगल चुराने की फिराक में ऋतुराज गायकवाड़ (5) भी रन आउट हो गए।  हालांकि केदार जाधव (26) के साथ फाफ डु प्लेसिस ने चौथे विकेट के लिए 54 रन जोड़े, लेकिन इसके अलावा कोई भी साझेदारी नहीं पनप सकी। कप्तान धोनी छठे नंबर पर उतरे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

कगीसो रबाडा ने मैच के आखिरी ओवर में माही को आउट किया। धोनी 12 गेंदों तक संघर्ष करने के बाद 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद आखिरी बॉल पर रवींद्र जडेजा (12) को आउट कर दिल्ली ने सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत हासिल की। कैपिटल्स की ओर से रबाडा ने 3, जबकि नॉर्तेज ने 2 शिकार किए। वहीं अक्षर पटेल को 1 विकेट हाथ लगा।

Web Title: Vs DC: Virender Sehwag's Comical Suggestion For CSK Batsmen To Get Going IPL 2020, CSK vs DC: Virender Sehwag Comical Suggestion For CSK Batsmen To Get Going
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे