virender Sehwag Yuvraj singh engage in funny banter with God ji Sachin Tendulkar video viral | वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह ने 'भगवान जी' सचिन तेंदुलकर से लिए मजे, वायरल हो रहा वीडियो
सचिन तेंदुलकर। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsलगभग एक मिनट के इस वीडियो में सहवाग सचिन और युवी से बात करते हैं।भारत ने अपने पिछले मैच में बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराया था।भारत को अब अपना अगला मैच इंग्लैंड संग खेलना है।

Road Safety World Series, Virender Sehwag video viral: कई भारतीय दिग्गज इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेल रहे हैं। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले गए भारतीय टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। वीरेंद्र सहवाग सालों बाद भी उसी तेवर में गेंदबाजों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ सहवाग ने महज 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था। 

वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ सचिन और युवराज सिंह दिख रहे हैं। इस दौरान तीन खिलाड़ियों द्वारा किया गया चैट तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि सचिन तेंदुलकर अपनी कलाई पर सूईयां लगाए हुए बैठे हैं और मैच फिट होने की तैयारी कर रहे हैं। सहवाग इस वीडियो में सचिन से बात करते दिखाई देते हैं। 

सचिन को लेकर सहवाग कहते हैं कि ये देखिए भगवान जी हैं हमारे। अभी भी बाज नहीं आ रहे हैं क्रिकेट खेलने से, ये सुइयां लगवाकर मैच में खेलेंगे। इसके बाद वह बगल में बैठे युवराज सिंह से प्रतिक्रिया मांगते हैं। जिस पर युवी कहते हैं कि भाई देख, अगर तू शेर है तो वो बब्बर शेर है। बब्बर शेर ऐसे नहीं हार मानेगा। तीन खिलाड़ियों के बीच हंसी-मजाक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। 

Web Title: virender Sehwag Yuvraj singh engage in funny banter with God ji Sachin Tendulkar video viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे