VIDEO: सहवाग ने दिया ऑस्ट्रेलिया को जबरदस्त जवाब, बोले- बेबीसिटिंग को तैयार हैं हम

वीरेंद्र सहवाग अपने जबरदस्त जवाब को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक विज्ञापन में वीरू 'बेबीसिटर' मामले पर ऑस्ट्रेलिया को करारा जवाब देते दिख रहे हैं। इस एड में कुछ बच्चे ऑस्ट्रेलियाई जर्सी में दिख रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 11, 2019 02:12 PM2019-02-11T14:12:22+5:302019-02-11T14:12:22+5:30

Virender Sehwag says, we are ready to 'babysit' Australia, teases visitors ahead of India series, watch this video | VIDEO: सहवाग ने दिया ऑस्ट्रेलिया को जबरदस्त जवाब, बोले- बेबीसिटिंग को तैयार हैं हम

VIDEO: सहवाग ने दिया ऑस्ट्रेलिया को जबरदस्त जवाब, बोले- बेबीसिटिंग को तैयार हैं हम

googleNewsNext

टीम इंडिया नवंबर 2018 से जनवरी 2019 के बीच ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई, जिस दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 'बेबीसिटर' के नाम से मशहूर हो गए। लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान टिम पेन की पत्नी का नाम भी शुमार रहा। टीम इंडिया ने वहां टेस्ट और वनडे सीरीज जीती। अब ऑस्ट्रेलिया को भारत में 24 फरवरी-13 मार्च के बीच 2 टी20 और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

वीरेंद्र सहवाग अपने जबरदस्त जवाब को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक विज्ञापन में वीरू 'बेबीसिटर' मामले पर ऑस्ट्रेलिया को करारा जवाब देते दिख रहे हैं। इस एड में कुछ बच्चे ऑस्ट्रेलियाई जर्सी में दिख रहे हैं। सहवाग कुछ बच्चों को अपनी गोद में बैठाए दिख रहे हैं। विज्ञापन में सहवाग कहते हैं, "अले अले अले... देखो कौन आया है इधर? ऑस्ट्रेलिया की पल्टन आ गई है। जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तब उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे? हमने कहा... सब के सब आ जाओ... जरूर करेंगे..."



ये था मामला...

दरअसल  टिम पेन के साथ मैदान पर छींटाकशी के बाद पेन की पत्नी ने ऋषभ पंत की गोद में अपने बच्चे के साथ एक फोटो शेयर की थी।


जिसके बाद आईसीसी ने भी चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ा।


Open in app