Ind Vs SA: सेंचुरियन में टीम इंडिया की हालत देख सहवाग को आई 'लगान' की याद, किया मजेदार ट्वीट

सेंचुरियन में भारतीय टीम पर हार के खतरे को देखते हुए सहवाग ने यह मजेदार ट्वीट किया।

By विनीत कुमार | Published: January 17, 2018 01:57 PM2018-01-17T13:57:33+5:302018-01-17T14:00:29+5:30

virender sehwag funny tweet on india vs south africa centurion test | Ind Vs SA: सेंचुरियन में टीम इंडिया की हालत देख सहवाग को आई 'लगान' की याद, किया मजेदार ट्वीट

सेंचुरियन टेस्ट पर सहवाग का मजेदार ट्वीट

googleNewsNext

सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हार टालने के लिए जूझ रही टीम इंडिया की हालत को देखकर विरेंद्र सहवाग को लगान फिल्म की याद आ रही है। दरअसल, भारत के सामने दूसरे टेस्ट में 287 रनों का लक्ष्य मिला है और विराट कोहली सहित टॉप ऑर्डर बिना कोई संघर्ष दिखाए पवेलियन में है।

भले ही फैंस और जानकार इस समय टीम इंडिया की गलतियों पर बहस कर रहे हों लेकिन सहवाग ने अपने मजाकिया अंदाज में भारतीय टीम पर चुटकी ली है। सहवाग ने आमिर खान की फिल्म लगान की छोटी सी क्लिप ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है भारतीय टीम इसी पल का इंतजार कर रही है। दरअसल, इस क्लिप में आमिर खान को आसमान की ओर ताकते हुए देखा जा सकता है और वे बारिश का इंतजार कर रहे हैं। 

सहवाग ने इसे ट्वीट करते हुए लिखा अब बस इसी का इंतजार है।


बता दें कि भारतीय टीम ने मैच के चौथे दिन मुरली विजय (9), लोकेश राहुल (4) और विराट कोहली का विकेट गंवा दिया था। इससे पहले, डीन एल्गर (61) और एबी डिविलियर्स (80) की शतकीय साझेदारी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में 258 रन बनाए। एल्गर और डिविलियर्स के अलावा, फाफ डु प्लेसिस ने भी 48 रन बनाए।

भारतीय टीम केपटाउन में हार कर पहले ही सीरीज में 0-1 से पीछे है। अगर सेंचुरियन में भारतीय टीम हारती है तो उसे सीरीज से भी हाथ धोना पड़ेगा।

Open in app