IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरे रोहित शर्मा तो भड़के सहवाग, BCCI और कोच रवि शास्त्री पर लगाया बड़ा आरोप

रोहित शर्मा ने हैदराबाद के खिलाफ वापसी जरूर की, लेकिन यह मैच उनके लिए खास नहीं रहा। टीम को 10 विकेट से मिली हार के अलावा रोहित भी बल्ले से फ्लॉप रहे।

By अमित कुमार | Published: November 4, 2020 01:18 PM2020-11-04T13:18:29+5:302020-11-04T13:24:34+5:30

Virender Sehwag Asks bcci and ravi shastri about rohit sharma after hitman playing match with srh | IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरे रोहित शर्मा तो भड़के सहवाग, BCCI और कोच रवि शास्त्री पर लगाया बड़ा आरोप

रोहित शर्मा और वीरेंद्र सहवाग। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsरोहित की चोट को लेकर कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि अगर वो पूरी तरह से फिट नहीं है तो उन्हें नहीं खेलना चाहिए।सहवाग ने कहा कि इस तरह की स्थिति भारतीय क्रिकेट और रोहित शर्मा के फैंस के लिए निराशाजनक है।

रोहित शर्मा हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल के आखिरी लीग मैच में मैदान पर नजर आए। रोहित की वापसी से फैंस जहां खुश थे तो वहीं कुछ क्रिकेट दिग्गज इससे हैरान नजर आए। रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते पिछले 4 मैचों में खेल नहीं सके थे और इसी के चलते भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस महीने के अंत में शुरु होने वाली सीरीज के लिये हिटमैन का चयन नहीं किया था।

रोहित के भारतीय टीम में नहीं होने पर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम मैनेजमेंट पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कोच रवि शास्त्री से सवाल कर डाला। सहवाग ने इस बात पर भी हैरानी जताई कि BCCI ने बिना पूरी जानकारी लिए रोहित के चयन पर फैसला किया. पूर्व ओपनर ने कहा कि रोहित को टीम में चुना जाना चाहिए था और अगर वो फिट नहीं हो पाते तो उन्हें आगे जाकर रिप्लेस भी किया जा सकता था। 

क्रिकबज के लिये मैच के प्री शो में बात करते हुए सहवाग ने कहा कि इस तरह की स्थिति भारतीय क्रिकेट और रोहित शर्मा के फैंस के लिए निराशाजनक है। जब ऐसा कुप्रबंधन होता है तो बड़ा खराब लगता है. भारतीय टीम या रोहित शर्मा के करोड़ो फैंस हैं, जो हैरान थे कि क्या रोहित को ड्रॉप कर दिया गया है या उनको ऐसी चोट लग गई है कि अब वो 2-3 महीने तक नहीं खेल पाएंगे। मैं BCCI और सेलेक्टर्स की ओर से काफी निराशाजनक है।

वहीं रोहित की चोट को लेकर कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि अगर वो पूरी तरह से फिट नहीं है और वह खेलते हैं तो इससे उन्हें नुकसान पहुंच सकता है। जबकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का मानना था कि रोहित के सेलेक्शन को लेकर चयनकर्ताओं को एक बार फिर विचार करना चाहिए। 

Open in app