Virat kohli wife Anushka Sharma reaction on RCB win against sunrisers hyderabad | IPL 2020: RCB की जीत पर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने जताई खुशी, कही दिल जीतने वाली बात
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsपिछले सीजन में प्वॉइंट टेबल में सबसे आखिरी में रही आरसीबी के लिए यह जीत बहुत अहम है।अनुष्का शर्मा ने भी इस जीत के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया है। जीत से कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ टीम के बाकी खिलाड़ी भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत आरसीबी ने जीत के साथ किया। पिछले साल पहली जीत को पाने के लिए आरसीबी को छह मैचों का लंबा इंतजार करना पड़ा था। लेकिन इस सीजन टीम ने पहले ही मैच में जीत हासिल कर अपने इरादे साफ कर दिए हैं। हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत से कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ टीम के बाकी खिलाड़ी भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

वहीं कप्तान विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इस जीत के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया है। अनुष्का ने विराट कोहली और युजवेंद्र चहल के सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'विनिंग स्टार्ट, आरसीबी!' एक्ट्रेस इससे पहले भी कई मौकों पर आरसीबी की टीम को चीयर करती नजर आती रही हैं।  

पिछले सीजन बेहद खराब रहा था आरसीबी का प्रदर्शन

पिछले सीजन में प्वॉइंट टेबल में सबसे आखिरी में रही आरसीबी के लिए यह जीत बहुत अहम है, क्योंकि इससे आने वाले मैचों में भी विराट एंड कंपनी का मनोबल टॉप पर होगा। सबसे अच्छी बात यह रही कि आरसीबी के युवा खिलाड़ियों ने टीम के लिए परफॉर्म किया। आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे पडिक्कल ने 42 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाए जबकि डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं।

हैदराबाद को मिली हार 

पारी के शुरू और पारी के आखिर में खेली गई इन पारियों से आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पांच विकेट पर 163 रन बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर आउट हो गई। जॉनी बेयरस्टॉ (43 गेंदों पर 61 रन, छह चौके, दो छक्के) और मनीष पांडे (33 गेंदों पर 34, तीन चौके, एक छक्का) ने दूसरे विकेट के लिए 71 रन जोड़े। चहल ने चार ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट लिए और विकेटों के पतन की शुरुआत की। हैदराबाद लगातार विकेट गंवाती गई और मैच हार गई।

Web Title: Virat kohli wife Anushka Sharma reaction on RCB win against sunrisers hyderabad
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे