विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में देखी फिल्म 'जीरो', अनुष्का की ऐक्टिंग पर दिया ये 'रिव्यू'

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जीरो देखी और अनुष्का शर्मा और पूरी फिल्म को लेकर ट्विटर पर दिया रिव्यू

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 23, 2018 03:52 PM2018-12-23T15:52:20+5:302018-12-23T15:52:20+5:30

Virat Kohli watches Zero, gives review of Anushka Sharma acting in film | विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में देखी फिल्म 'जीरो', अनुष्का की ऐक्टिंग पर दिया ये 'रिव्यू'

विराट कोहली ने मेलबर्न में देखी अनुष्का की फिल्म जीरो

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से पहले कुछ फुर्सत के पल निकालकर 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' को देखा। इस फिल्म में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान और कटरीना कैफ ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। 

कोहली ने ये फिल्म देखने के बाद इस फिल्म के सभी ऐक्टर्स की तारीफ। लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए एक खास कमेंट किया। 'जीरो' में अनुष्का के अभिनय के कायल हुए कोहली ने फिल्म में उनकी भूमिका को बेहद चुनौतीपूर्ण बताते हुए इसे 'असाधारण' करार दिया।  

शाहरुख खान के लीड रोल वाली 'जीरो' फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई है। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 20.12 करोड़ रुपये की कमाई की है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मेलबर्न सेंट्रल में ये फिल्म देखने के बाद नजर आए थे और कोहली ने ट्विटर पर फिल्म का छोटा सा रिव्यू दिया। 

उन्होंने लिखा, 'जीरो' देखी और इसने मिला मनोरंजन पसंद आया। मैंने अपना लुत्फ उठाया। हर किसी ने अपनी भूमिका अच्छे से निभाई। अनुष्का शर्मा की परफॉर्मेंस पसंद आई क्योंकि मुझे लगा कि ये बहुत चुनौतीपूर्ण भूमिका थी और वह असाधारण थीं।'  


ये पहली बार नहीं है जब कोहली ने अनुष्का की फिल्म देखने के बाद उनकी सार्वजनिक तौर पर तारीफ की हो। इससे पहले उन्होंने अनुष्का की फिल्म 'परी' देखने के बाद भी उनकी जमकर तारीफ की थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा। अभी चार टेस्ट मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने ऐडिलेड में खेला गया पहला टेस्ट मैच 31 रन से जीता था जबकि ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में खेला गया दूसरा टेस्ट 146 रन से जीतते हुए सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली।

Open in app