Virat Kohli Trolled After Photos of Shivam Dube Celebrating Diwali With Firecrackers | कप्तान विराट कोहली की अपील के बावजूद साथी खिलाड़ी ने जलाए पटाखे, सोशल मीडिया पर ट्रोल
शिवम दुबे के पटाखे जलाने पर विराट कोहली को ट्रोल किया जा रहा है।

Highlightsविराट कोहली ने दिवाली के मौके पर दिया था पर्यावरण रक्षा का संदेश।कोहली ने की पटाखे ना जलाने की अपील।साथी खिलाड़ी शिवम दुबे ने जलाए पटाखे, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कोहली।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दिवाली के मौके पर लोगों से पटाखे ना जलाने की अपील की थी, लेकिन साथी खिलाड़ी शिवम दुबे ने ही खुद कप्तान की बात को नजरअंदाज किया। शिवम दुबे ने ना सिर्फ इस मौके पर पटाखे जलाए, बल्कि तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया। 

शिवम दुबे इस सीजन आरसीबी के लिए 11 मैच खेले थे। इसके अलावा वह सीमित ओवरों में भारतीय टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शिवम दुबे

शिवम दुबे की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही उन्हें विराट कोहली की नसीहत भी याद दिलाई गई।

पटाखे ना जलाने के संदेश के बाद ट्रोल हुए थे विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिवाली के मौके वीडियो शेयर करते हुए पर्यावरण रक्षा का मैसेज दिया था। इस दौरान कोहली ने फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की, तो कुछ लोगों ने कोहली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कोहली ने वीडियो संदेश में कहा था, "मेरी ओर आपको और आपके परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं। इस दिवाली पर आपको शांति, संपन्नता और खुशियां मिलें। प्लीज इस बार पटाखे ना जलाएं और पर्यावरण की रक्षा करें और अपने प्रियजनों के साथ साधारण दीया जलाएं और मिठाइयों के साथ यह त्योहार मनाएं।"

इस पर कुछ लोगों ने उल्टा विराट कोहली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कोहली से पूछा कि आईपीएल के वक्त जब पटाखे जालाए जा रहे थे, तो वह चुप क्यों थे?

Web Title: Virat Kohli Trolled After Photos of Shivam Dube Celebrating Diwali With Firecrackers

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे