विराट कोहली 12 मई को करेंगे मतदान, इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी वोटर आईडी की तस्वीर

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी वोटर आईडी शेयर करते हुए कहा है कि वह 12 मई को मतदान करेंगे, लोगों से पूछा क्या वह भी हैं वोटिंग को तैयार?

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 28, 2019 02:43 PM2019-04-28T14:43:18+5:302019-04-28T14:43:18+5:30

Virat Kohli to vote on May 12, shares his Voter ID picture on instagram | विराट कोहली 12 मई को करेंगे मतदान, इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी वोटर आईडी की तस्वीर

विराट कोहली 12 मई को करेंगे गुरुग्राम में मतदान

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहलीलोकसभा चुनावों में वोट करने के लिए तैयार है, ये जानकारी भारतीय कप्तान द्वारा रविवार को शेयर की गई उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से मिली। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी वोटर आईडी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '12 मई को गुरुग्राम में वोट करने के लिए तैयार हूं, क्या आप हैं?'

हालांकि कोहली ने बाद में निजी जानकारी लीक होने के डर से वोटर आईडी की तस्वीर डिलीट कर दी। थोड़ी देर बाद, उन्होंने फिर से अपनी वोटर आईडी कार्ड के सामने के हिस्से की तस्वीर शेयर की, लेकिन इस बार आईडी नंबर को धुंधला कर दिया। कोहली इस समय आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे हैं। 

कोहली ने इंस्टा पर शेयर की अपनी वोटर आईडी
कोहली ने इंस्टा पर शेयर की अपनी वोटर आईडी

12 मई को हरियाणा के साथ ही दिल्ली, बिहार, बंगाल, झारखंड, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों के लिए वोटिंग होगी। इन चुनावों के नतीजे 23 मई को आएंगे। 

संयोग से 12 मई को ही आईपीएल 2019 का फाइनल हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशन स्टेडियम में खेला जाएगा। वर्तमान में कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी 11 मैचों में 4 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर है। 

अगर आरसीबी बाकी बचे मैच जीतते हुए अगर प्लेऑफ में पहुंच जाती है और फिर फाइनल में जगह बना लेती है तो विराट कोहली के लिए सुबह गुरुग्राम में मतदान करने के बाद हैदराबाद वापस जाकर शाम को मैच खेलना आसान नहीं होगा। 

इससे पहले रविचंद्रन अश्विन ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की थी कि आईपीएल में खेल रहे क्रिकेटरों को वे जहां खेल रहे हों, वहां मतदान करने की अनुमति मिलनी चाहिए। अश्विन ने साथ ही लोगों से अप्रैल-मई में होने वाले चुनावों में मतदान करने की अपील की थी।

Open in app