Virat Kohli Sweats It Out In Gym Ahead Of Australia Tour. See Pictures | IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली बहा रहे जिम में पसीना, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की तस्वीरें शेयर की हैं।

Highlights27 नवंबर से भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज।विराट कोहली ने जिम में जमकर बहाया पसीना।तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूर्नामेंट की तैयारी में जुटे हुए हैं। 27 नवंबर से वनडे सीरीज की शुरुआत होने जा रही है।  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है टीम इंडिया को 3 वनडे, 3 टी20 और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। विराट कोहली पहले टेस्ट मैच तक ही उपलब्ध रहेंगे। बीसीसीआई ने उन्हें पितृत्व अवकाश की अनुमति दे दी है। 

जिम में पसीना बहा रहे विराट कोहली

वनडे शृंखला से पहले कप्तान विराट कोहली जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। विराट कोहली ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। 

विराट कोहली के मुरीद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कुछ दिनों पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की थी। मार्क टेलर को लगता है कि विराट कोहली विश्व क्रिकेट में ‘बहुत ही प्रभावशाली खिलाड़ी’ हैं जो आक्रामक क्रिकेटर और महान व्यक्ति दोनों की भूमिकाएं बेहतरीन ढंग से निभाते हैं।

टेलर ने ‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड’ से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि वह विश्व क्रिकेट में काफी प्रभावशाली खिलाड़ी है लेकिन मुझे लगता है कि वह आक्रामक क्रिकेटर और एक सम्मानजनक व्यक्ति के रूप में खुद को पेश करने में बहुत ही अच्छा काम करता है। मुझे लगता है कि वह इसमें बहुत ही अच्छा कर रहा है।’’

विराट कोहली के प्रदर्शन पर एक नजर

5 नवंबर 1988 को दिल्ली में जन्मे विराट कोहली 86 टेस्ट की 145 पारियों में 10 बार नाबाद रहते 7240 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 27 शतक, 22 अर्धशतक और 7 दोहरे शतक जड़े हैं। बात अगर 248 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 39 बार नाबाद रहते हुए विराट 11867 रन बना चुके हैं। एकदिवसीय मैचों में कोहली 43 सेंचुरी और 58 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय में कोहली 82 मुकाबलों में 24 अर्धशतक की मदद से 2794 रन बना चुके हैं।

Web Title: Virat Kohli Sweats It Out In Gym Ahead Of Australia Tour. See Pictures

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे