कोहली ने चलाई अनोखी मुहिम, इस चैंलेंज के लिए सुनील छेत्री-साइना-ऋषभ पंत को किया नॉमिनेट

आईसीसी टी-20 महिला विश्व कप के सेमीफाइनल पर नजरें टिकाए बैठी भारतीय टीम को पुरुष टीम के कप्तान विराट कोहली का सपोर्ट मिला है।

By सुमित राय | Published: November 15, 2018 02:29 PM2018-11-15T14:29:18+5:302018-11-15T14:29:18+5:30

Virat Kohli started a campaign to support Indian Women Cricket Team for WT20 | कोहली ने चलाई अनोखी मुहिम, इस चैंलेंज के लिए सुनील छेत्री-साइना-ऋषभ पंत को किया नॉमिनेट

विराट कोहली

googleNewsNext

आईसीसी टी-20 महिला विश्व कप के सेमीफाइनल पर नजरें टिकाए बैठी भारतीय टीम को पुरुष टीम के कप्तान विराट कोहली का सपोर्ट मिला है। भारतीय महिला टीम गुरुवार को आयरलैंड के खिलाफ ग्रुप बी लीग मैच में जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाने के इरादे से उतरेगी। टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने के से पहले विराट कोहली ने एक कैंपेन चलाया है और महिला टीम को सपोर्ट करने के लिए कहा है।

कोहली ने ट्विटर पर #JerseyKnowsNoGender नाम का कैंपेन चलाते हुए एक वीडियो शेयर किया और महिला टीम को सपोर्ट करने की अपील की। कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हम सेमीफाइनल में पहुंच रहे हैं.. और टीम इंडिया को विश्व कप घर लाने के लिए सपोर्ट की जरूरत है।'

कोहली ने अपने इस चैलेंज को पूरा करने के लिए सभी से अपील की और कहा कि महिला टीम को आपके सपोर्ट की जरूरत है। इसके साथ ही कोहली ने क्रिकेटर ऋषभ पंत, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया।


बता दें कि हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में आईसीसी टी-20 महिला विश्व कप खेल रही भारतीय टीम अच्छी लय में चल रही है और पहले दो मैचों में आसान जीत दर्ज कर चुकी है। भारतीय महिलाओं ने अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड को 34 रनों से हराया था। वहीं दूसरे मैच में भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आसान जीत दर्ज की थी।

Open in app