8 किलोमीटर पैदल चले टीम इंडिया के खिलाड़ी, विराट ने अनुष्का के साथ भी उठाया ब्रेक का लुत्फ

खिलाड़ियों का 'वैलेंटाइन डे' क्रिकेट की पिच पर गुजरेगा, इसलिए कप्तान विराट कोहली ने इस फ्री टाइम का लुत्फ पत्नी अनुष्का के साथ बिताया।

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 14, 2020 10:07 AM2020-02-14T10:07:38+5:302020-02-14T10:10:36+5:30

virat kohli spend quality time with anushka sharma in New Zealand, See Team India break photos | 8 किलोमीटर पैदल चले टीम इंडिया के खिलाड़ी, विराट ने अनुष्का के साथ भी उठाया ब्रेक का लुत्फ

8 किलोमीटर पैदल चले टीम इंडिया के खिलाड़ी, विराट ने अनुष्का के साथ भी उठाया ब्रेक का लुत्फ

googleNewsNext
Highlightsखुद को तरोताजा करने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड में खूबसूरत 'ब्लू स्प्रग्सिं वॉटरफ्रंट' पर दिन बिताया।भारतीय टीम ने इस दौरान इस जगह की खूबसूरती का आनंद उठाया।

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले खुद को तरोताजा करने के लिए गुरुवार को न्यूजीलैंड में खूबसूरत 'ब्लू स्प्रग्सिं वॉटरफ्रंट' पर दिन बिताया। भारतीय टीम ने इस दौरान इस जगह की खूबसूरती का आनंद उठाया और सीनियर विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के अनुसार खिलाड़ी सात से आठ किलोमीटर तक पैदल चले जो अच्छा व्यायाम है।

भारत ने दौरे की शुरुआत टी-20 श्रृंखला में जीत दर्ज करके की, लेकिन मेजबान टीम ने वापसी करते हुए वनडे श्रृंखला में उसे 0-3 से शिकस्त दी। भारतीय टीम शुक्रवार से तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। उससे पहले भारतीय टीम को एक दिन का ब्रेक मिला, जिसे उन्होंने ब्लू स्प्रग्सिं पर बिताने का फैसला किया।

खिलाड़ियों का 'वैलेंटाइन डे' क्रिकेट की पिच पर गुजरेगा, इसलिए कप्तान विराट कोहली ने इस फ्री टाइम का लुत्फ पत्नी अनुष्का के साथ बिताया। युजवेंद्र चहल के बजाय मोहम्मद शमी ने खिलाड़ियों से लाइव कैमरे पर उनके अनुभव पूछे।

युवा शुभमन ने पत्रकारों से कहा, 'मुझे लगता है कि पूरी टीम का बाहर जाना काफी उत्साह बढ़ाने वाला रहा और मुझे लगता है कि हम एक या डेढ़ घंटे तक पैदल चले। टीम के साथ पैदल चलना और साथ मिलकर फोटो खींचना मजेदार रहा।'

 

बता दें भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 21 फरवरी से हो रही है और सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जाएगा। इसके बाद सीरीज का दूसरा मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

Open in app