Virat Kohli Shows Off Weightlifting Skills, AB De Villiers Praises, Watch Video | विराट कोहली ने शेयर किया वेटलिफ्टिंग का हैरान करने वाला वीडियो, डिविलियर्स ने किया खास कमेंट, देखें वीडियो
विराट कोहली ने घर पर वेटलिफ्टिंग करने का वीडियो किया शेयर, हुआ वायरल (Pic: Instagram)

टीम इंडिया के कप्तान लॉकडाउन के बावजूद खुद को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। कोहली ने अपने घर के जिम में वेट ट्रेनिंग जारी रखी है। उन्होंने मंगलवार को वेटलिफ्टिंग एक्सरसाइज करने का शानदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिससे कोई लोग हैरान रह गए।

कोहली अपने वेटलिफ्टिंग वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इसे कमाइए, मांगिए मत।' कोहली के इस वीडियो की फैंस ने जमकर तारीफ की। तो वहीं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने अपने कमेंट से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

डिविलियर्स ने की कोहली की खास कमेंट के साथ तारीफ

कोहली के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथी खिलाड़ी डिविलियर्स ने थम्प अप और बाइसेप्स की इमोजी के साथ इस वीडियो की तारीफ की।

आरसीबी फैंस के बीच कोहली और डिविलियर्स की लोकप्रियता जबर्दस्त है।

डिविलियर्स ने कहा कि वह आरसीबी के लिए खेलने का सच में काफी लुत्फ उठाते हैं और उन्होंने कोहली के साथ एक ऐसी दोस्ती कायम है जिसे वह कभी तोड़ना नहीं चाहते हैं। 

डिविलियर्स ने हाल ही में कहा था, 'मुझे सच में फ्रेंचाइजी (आरसीबी), माहौल और लोग पसंद है। आप ऐसी दोस्ती बनाते हैं जो आप छोड़ना नहीं चाहते हैं। इसके बाद मुझे लगने लगा कि मैं आरसीबी के लिए खेलना चाहता हूं।' कोहली और डिविलियर्स ने मैदान के अंदर और बाहर दोस्ती का एक रिश्ता कायम कर लिया है और अक्सर एकदूसरे के बारे में चर्चा करते हैं।

Web Title: Virat Kohli Shows Off Weightlifting Skills, AB De Villiers Praises, Watch Video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे