विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा के साथ वेस्टइंडीज के बीच की खूबसूरत तस्वीर, हुई वायरल

Virat Kohli with Anushka Sharma: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 22, 2019 11:00 AM2019-08-22T11:00:26+5:302019-08-22T12:17:15+5:30

Virat Kohli shares picture with Anushka Sharma at West Indies Beach, goes viral | विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा के साथ वेस्टइंडीज के बीच की खूबसूरत तस्वीर, हुई वायरल

विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का के साथ तस्वीर वेस्टइंडीज के बीच की तस्वीर

googleNewsNext

विराट कोहली इस समय भारतीय क्रिकेट टीम की वेस्टइंडीज दौरे पर कप्तानी कर रहे हैं। कोहली ने बुधवार को अपनी पत्नी और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जो वायरल हो गई।

अनुष्का इस कैरेबियाई दौरे पर कोहली के साथ गई हैं और वेस्टइंडीज के द्वीपों की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में तहलका मचा रही हैं।   

टीम इंडिया के साथ भी बीच पार्टी करते नजर आए थे कोहली

इससे पहले विराट कोहली की अपनी टीम के साथ खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के साथ एंटीगा के जोली बीच पर ली बीच पार्टी करते हुए तस्वीर भी जबर्दस्त वायरल हुई थी। 

कोहली ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ बीच की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'साथियों के साथ बीच पर शानदान दिन।'  

कोहली की इस तस्वीर में मयंक अग्रवाल, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और केएल राहुल नजर आए।

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के इस दौरे पर पहले ही तीन टी20 मैचों की सीरीज और वनडे सीरीज जीत चुकी है और अब दोनों टीमों दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलेंगी। 

इस सीरीज के साथ ही इन दोनों टीमों के आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अभियान की शुरुआत होगी। कोहली ने कहा कि इस चैंपियनशिप से प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी और बल्लेबाजी पहले से कहीं मु्श्किल होगी।

पहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज समेत नौ टीमें दो सालों में खेली जाने वाली 27 टेस्ट सीरीज और 71 मैचों से टॉप टीम बनने की जंग में भिड़ेगी। इनमें से प्रत्येक सीरीज में हासिल करने के लिए कुल 120 अंक होंगे, जो सीरीज में मैचों की की संख्या के आधार पर तय होंगे।

भारत-वेस्टइंडीड टेस्ट सीरीज दो मैचों की है, ऐसे में इस सीरीज में हर मैच की जीत पर 60 अंक मिलेंगे, जबकि मैच ड्रॉ होने पर इसका एक तिहाई, यानी 20 अंक मिलेंगे। वहीं इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज पांच टेस्ट मैचों की है, तो उसमें प्रत्येक जीत पर 20 अंक मिलेंगे। 

Open in app