विराट कोहली ने शेयर की अपने 'पार्टनर इन क्राइम' की फोटो, फैंस से कहा- पहचान कर दिखाओ

कोहली ने एक फोटो शेयर की है और अपराध का जिक्र करते हुए अपने 'पार्टनर इन क्राइम' के बारे में बताया है।

By सुमित राय | Published: November 20, 2019 04:15 PM2019-11-20T16:15:03+5:302019-11-20T16:15:03+5:30

Virat Kohli share photo with Partner in Crime MS Dhoni before Day Night Test match agaisnt Bangladesh | विराट कोहली ने शेयर की अपने 'पार्टनर इन क्राइम' की फोटो, फैंस से कहा- पहचान कर दिखाओ

कोहली ने धोनी को अपना पार्टनर इन क्राइम बताया है।

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले डे नाइट टेस्ट की तैयारियों में लगे हैं।इस बीच कप्तान कोहली ने एक फोटो शेयर कर 'पार्टनर इन क्राइम' के बारे में बताया है।

भारतीय क्रिकेट टीम कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ अपने पहले डे नाइट टेस्ट मैच की तैयारियों में जुटी है। इस बीच टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक फोटो शेयर की है और अपने 'पार्टनर इन क्राइम' के बारे में बताया है। इसके साथ ही कोहली ने अपना और अपने पार्टनर का क्राइम भी बताया है।

विराट ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके सामने धोनी खड़े है। हालांकि उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन कोई भी इसे देखकर बता सकता है कि यह धोनी ही हैं। कोहली ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, 'क्राइम में भागीदार... अपराध: बाउंड्री पर फील्डरों से डबल्स चोरी करना। पहचान कौन।'

हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब कोहली ने धोनी की फोटो शेयर कर इस तरह की बात कही है। इससे पहले सितंबर में भी कोहली ने धोनी के साथ वाली अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने रनिंग बिटवीन द विकेट का जिक्र किया था।

हालांकि तब सभी लोगों ने धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की कयास लगाने लगे थे। बाद में विराट कोहली ने अपने ट्वीट के बारे में बात करते हुए बताया था कि उस फोटो का लोगों ने गलत मतलब निकाल लिया था।

Open in app