विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बताया बेस्ट फ्रेंड, ट्विटर पर शेयर की रोमांटिक फोटो

फ्रेंडशिप डे के मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 6, 2018 11:14 AM2018-08-06T11:14:38+5:302018-08-06T11:14:38+5:30

Virat Kohli share photo with Anushka Sharma and wish friendship day | विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बताया बेस्ट फ्रेंड, ट्विटर पर शेयर की रोमांटिक फोटो

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

googleNewsNext

फ्रेंडशिप डे के मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया और उनको फ्रेंडशिप डे विश किया। उन्होंने ट्विटर पर अनुष्का के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी फ्रेंडशिप डे।' बता दें कि 5 अगस्त को दुनिया भर में लोगों ने फ्रेंडशिप डे मनाया।


विराट कोहली टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं और वहां टेस्ट टीम की कप्तानी कर रहे है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम इंडिया को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन विराट कोहली ने पहली पारी में 149 रनों की शानदार पारी खेली थी। इसके साथ ही उन्होंने आईसीसी रैंकिंग में टेस्ट बल्लेबाजो की सूची में पहला स्थान भी हासिल कर लिया है।

विराट कोहली को अनुष्का शर्मा के लिए हमेशा प्यार दिखाते हुए कई बार देखा गया है। विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में सेंचुरी लगाने के बाद शादी की अंगूठी को किस कर अपना प्यार जाहिर किया था। इसके बाद अनुष्का को वीआईपी स्टैंड के तालियां बजाते हुए देखा गया था। बता दें कि कोहली अपनी इंगेजमेंट रिंग को गले में पहनते हैं।

विराट कोहली अभी इंग्लैंड दौरे पर हैं और वहीं अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'जीरो' और 'सुई धागा' की शूटिंग खत्म करके इंग्लैंड में मौजूद हैं और टीम को चीयर करने हर मैच में पहुंच रही हैं। टीम इंडिया को अपना अगला मैच 9 अगस्त से लॉर्ड्स मे खेलना है।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app