टीम इंडिया के इस पूर्व दिग्गज को है यकीन, कोहली तोड़ सकते हैं सारे रिकॉर्ड

विश्वनाथ ने कहा कि भारतीय क्रिकेट सही दिशा में है और भारत की महिला क्रिकेट टीम भी दक्षिण अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

By IANS | Published: February 19, 2018 03:04 PM2018-02-19T15:04:29+5:302018-02-19T15:05:11+5:30

Virat Kohli set to break all records, Indian cricket on right path says Gundappa Viswanath | टीम इंडिया के इस पूर्व दिग्गज को है यकीन, कोहली तोड़ सकते हैं सारे रिकॉर्ड

Virat Kohli set to break all records, Indian cricket on right path says Gundappa Viswanath

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूरी टीम की प्रशंसा करते हुए पूर्व कप्तान गुंडप्पा विश्वनाथ ने कहा कि देश में क्रिकेट का खेल सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। विश्वनाथ ने कहा कि जिस प्रकार से कोहली खेल रहे हैं, ऐसे में वह सारे रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। हाल ही में अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम को भी विश्वनाथ ने सराहा। 

विश्वनाथ ने कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा कि हर कोई जानता है कि कोहली क्या कर रहे हैं। वह शानदार हैं। उनकी नियमितता बेहतरीन है। रनों के लिए उनकी भूख और आक्रामकता। मुझे आशा है कि वह इस प्रकार का प्रदर्शन जारी रखेंगे और सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे। अभी उन्हें काफी लंबा रास्ता तय करना है। उनका आत्मविश्वास उनकी टीम में नजर आ रहा है और टीम भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

एक समारोह में शामिल विश्वनाथ ने संवाददाताओं से कहा कि भारतीय टीम अब अधिकतर तौर पर बाहरी जमीन पर मैच खेल रही है। जिस प्रकार का आत्मविश्वास खिलाड़ी दर्शा रहे हैं, वह भारतीय टीम के लिए सही है।

विश्वनाथ ने कहा कि भारतीय क्रिकेट सही दिशा में है और भारत की महिला क्रिकेट टीम भी दक्षिण अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

विश्वनाथ ने न्यूजीलैंड में भारत की अंडर-19 टीम के विश्व कप जीतने के बारे में कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच जीतकर जूनियर टीम ने दिखाया है कि प्रणाली कितनी सही है। भारतीय क्रिकेट को इसी की जरूरत है और वह सही दिशा में है।

Open in app