सचिन-विराट से केदार जाधव तक, खेल जगत ने इस तरह दी पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई

सचिन तेंदुलकर ने पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को याद किया, तो वहीं विराट कोहली ने देश के लिए अपने मिशन को हासिल करने के लिए पीएम की सफलता की कामना की है।

By सुमित राय | Published: September 17, 2019 12:59 PM2019-09-17T12:59:24+5:302019-09-17T12:59:24+5:30

Virat Kohli, Sachin Tendulkar lead sports fraternity's birthday wishes for PM Modi | सचिन-विराट से केदार जाधव तक, खेल जगत ने इस तरह दी पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई

सचिन-विराट से केदार जाधव तक, खेल जगत ने इस तरह दी पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई

googleNewsNext
Highlightsभारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 69 साल के हो गए हैं और 17 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं।पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर लोग खूब बधाई दे रहे हैं।नरेंद्र मोदी को सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक कई खिलाड़ियों ने बधाई संदेश भेजा।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 69 साल के हो गए हैं और 17 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। ऐसे में खेल जगत के सितारे भी इसमें पीछे नहीं रहे और सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक ने बधाई संदेश भेजा।

जहां भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को याद किया, जो लाखों लोगों के लिए 'प्रेरणा' रहा है। वहीं भारत के वर्तमान कप्तान विराट कोहली ने देश के लिए अपने मिशन को हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री की सफलता की कामना की है। वहीं क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने नरेंद्र मोदी के संसद और मां को एक दर्जा देने की बात को याद किया।


















बता दें कि अपने जन्मदिन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री सोमवार रात अहमदाबाद पहुंचे, जहां उन्हें गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी सहित कई समर्थकों ने उनका स्वागत किया।

Open in app