Virat Kohli reacts on Ben Stokes taking too much time between deliveries in pink ball Test | VIDEO: आर अश्विन के सामने बेन स्टोक्स ने किया कुछ ऐसा कि भड़क उठे विराट कोहली, कहा- कम ऑन यार बेन सबकुछ ठीक तो है...
विराट कोहली और बेन स्टोक्स।(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsअक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की बलखाती गेंदों के दम पर भारत तीसरे टेस्ट में अपनी पकड़ बना चुका है।अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे अक्षर पटेल ने छह विकेट हासिल किए।आर अश्विन ने 26 रन देकर तीन विकेट हासिल किये।

IND vs ENG, 3rd Test, England tour of India, 2021: भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर अक्सर एक्टिव दिखाई देते हैं। वह खिलाड़ियों संग हंसी-मजाक करते रहते हैं। विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली विकेट पीछे से बेन स्टोक्स से कुछ बातें करते दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, अश्विन के ओवर बेन स्टोक्स पिच पर ज्यादा समय ले रहे थे। इस दौरान विराट कोहली परेशान नजर आए। विराट कोहली बेन स्टोक्स के पास आए और उन्होंने स्टोक्स से कहा, कम ऑन यार बेन सबकुछ ठीक तो है। इसके बाद फिर स्टोक्स गेंद खेलने के लिए तैयार हो गए। बेन स्टोक्स और विराट कोहली के बीच हुई बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

सिर्फ 112 रन पर सिमटी इंग्लैंड की टीम

पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम सिर्फ 112 रन ही बना सकी। टीम के लिए सबसे अधिक 53 रन सलामी बल्लेबाज जॉक क्रॉउली के बल्ले से निकले। इसके अलावा कप्तान जो रूट ने 17 रन की पारी खेली। भारत की ओर से सबसे अधिक 6 विकेट अक्षर पटेल के नाम रहा। वहीं आर अश्विन ने भी तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेजने का काम किया। 

टर्न ले रही पिच पर इंग्लैंड के बल्लेबाजों का बुरा हाल

इंग्लैंड की टीम 48.4 ओवर तक ही टिक सकी और उसके केवल चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे। मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पहले दिन से ही काफी टर्न ले रही थी और इस पर अश्विन और पटेल की फिरकी का इंग्लैंड के बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था। सलामी बल्लेबाज जॉक क्रॉउली (84 गेंदों पर 53) ने प्रवाहमय बल्लेबाजी की लेकिन स्पिनरों के सामने वह भी बगले झांकने लगे। इंग्लैंड को कप्तान जो रूट पर भरोसा था लेकिन वह भी केवल 17 रन बना पाये। 

भारतीय पिचों के अनुभवी बेन स्टोक्स भी फ्लॉप

इस मैच से वापसी करने वाले और स्पिनरों के खेलने में सक्षम जॉनी बेयरस्टॉ खाता भी नहीं खोल सके। भारतीय पिचों के अनुभवी बेन स्टोक्स (छह) भी दोहरे अंक में नहीं पहुंचे। चार मैचों की श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है। इंग्लैंड ने चेन्नई में पहला टेस्ट मैच 227 रन से जीता था तो भारत ने उसी स्थान पर दूसरा मैच 317 रन से जीतकर श्रृंखला बराबर की थी। 

Web Title: Virat Kohli reacts on Ben Stokes taking too much time between deliveries in pink ball Test

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे