Valentine Day के एक दिन बाद पत्नी अनुष्का के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे कोहली, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

वैलेंटाइन डे के एक दिन बाद कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पत्नी अनुष्का के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों एक दूसरे को हग कर रहे हैं।

By सुमित राय | Published: February 15, 2020 06:19 PM2020-02-15T18:19:06+5:302020-02-15T18:19:06+5:30

Virat Kohli posted a loved-up picture with wife Anushka Sharma on social media after Valentine Day | Valentine Day के एक दिन बाद पत्नी अनुष्का के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे कोहली, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Valentine Day के एक दिन बाद पत्नी अनुष्का के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखे कोहली, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।कोहली अभ्यास मैच मे व्यस्त हैं इसलिए वैलेंटाइन डे पर अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाए।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ही एक दूसरे को प्यार जताते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करत रहते हैं। वैलेंटाइन डे पर कप्तान कोहली न्यूजीलैंड के साथ अभ्यास मैच खेलने में व्यस्त थे और इस कारण वह अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाए।

वैलेंटाइन डे के एक दिन बाद कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पत्नी अनुष्का के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों एक दूसरे को हग कर रहे हैं और कपल रोमांटिक अंदाज में दिख रहा है। विराट और अनुष्का की यह फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड दौर पर हैं और टीम न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। वहीं अनुष्का शर्मा भी इन दिनों न्यूजीलैंड में हैं और क्रिकेट से ब्रेक के बाद दोनों को एक साथ समय बिताते देखा गया था।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 21 फरवरी से हो रही है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 5-0 से हराया था, लेकिन इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम को 0-3 से हार का सामना करना पड़ा।

Open in app