Virat Kohli out on 3 in sydney, after 482 days he dismissed for a single-digit score in odis | IND vs AUS: विराट कोहली सिडनी वनडे में 3 रन पर हुए आउट, 482 दिन बाद बनाया ये 'अनचाहा' रिकॉर्ड
विराट कोहली सिडनी वनडे में 3 रन बनाकर आउट हो गए

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में शनिवार को खेले जा रहे पहले वनडे में 3 रन बनाकर आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट पर 288 रन का स्कोर बनाया। 

इसके जवाब में भारत की शुरुआत खराब रही और शिखर धवन पहले ही ओवर में जेसन बेहरेनड्रॉफ का शिकार बन गए। धवन बिना खाता खोले ही एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। 

कोहली 482 दिन बाद सिंगल डिजिट स्कोर में हुए आउट

चौथे ओवर में ही झाय रिचर्डसन ने विराट कोहली को भी मार्कस स्टोइनिस के हाथों कैच आउट कराते हुए भारत को बड़ा झटका दिया। कोहली 8 गेंदों में सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। 

विराट कोहली 21 पारियों के बाद किसी वनडे पारी में दहाई अंक तक नहीं पहुंच पाए हैं। इससे पहले कोहली 482 दिन पहले सितंबर 2017 में चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में इकाई अंक में आउट हुए थे। 

विराट कोहली पिछले साल जबर्दस्त फॉर्म में रहे और 6 वनडे शतक समेत 1200 से ज्यादा वनडे रन बनाए। लेकिन कोहली के लिए 2019 में वनडे की शुरुआत बेहद फीकी रही और वह इस साल के अपने पहले ही वनडे मैच में 3 रन बनाकर आउट हो गए। 

इससे पहले विराट कोहली इस साल खेले गए अपने पहले टेस्ट मैच में भी असफल रहे थे और सिडनी टेस्ट में भारत की जीत के बावजूद सिर्फ 23 रन ही बना सके थे।

विराट कोहली ने अपने करियर में अब तक 217 वनडे मैचों में 38 शतकों और 48 अर्धशतकों की मदद से 59.51 के औसत से 10235 रन बनाए हैं। 


Web Title: Virat Kohli out on 3 in sydney, after 482 days he dismissed for a single-digit score in odis
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे