पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की सैलरी से भी ज्यादा महंगी विराट कोहली की नई घड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

भारतीय कप्तान विराट इंस्टाग्राम पर दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी में शुमार हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 23, 2020 05:43 AM2020-06-23T05:43:43+5:302020-06-23T05:43:43+5:30

Virat Kohli new Wrist Watch Costs More Than pakistani players salary | पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की सैलरी से भी ज्यादा महंगी विराट कोहली की नई घड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की सैलरी से भी ज्यादा महंगी विराट कोहली की नई घड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली की नई घड़ी ने जीता लोगों का दिल।घड़ी की कीमत जानने को हर कोई बेताब।पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की डेढ़ महीने की सैलरी से भी ज्यादा कीमत।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के 100 सबसे अमीर खिलाड़ियों में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय क्रिकेटर हैं। कोहली की कमाई की ही तरह उनकी जीवनशैली भी काफी हाई-फाई है।
 
घड़ी बनी चर्चा का विषय:
विराट ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह मुंबई के मानसून का लुत्फ उठाते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में कोहली एक किताब पढ़ रहे हैं, जबकि कलाई पर एक खूबसूरत घड़ी नजर आ रही है। फैंस की इस घड़ी पर से नजर हट ही नहीं रही है। अब इसकी कीमत भी चर्चा का विषय बन चुकी है।

<a href='https://www.lokmatnews.in/topics/virat-kohli/'>विराट कोहली</a> ने ये तस्वीर <a href='https://www.lokmatnews.in/topics/instagram/'>इंस्टाग्राम</a> पर कुछ दिन पहले शेयर की है।
विराट कोहली ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले शेयर की है।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों की डेढ़ महीने की सैलरी के बराबर कीमत: आपको बता दें कि विराट की घड़ी की कीमत इतनी है, जितनी पाकिस्तान के टॉप क्रिकेटर्स के डेढ़ महीने की सैलरी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हाल ही में अपने 21 खिलाड़ियों के केंद्रीय अनुबंधों की घोषणा की है, जिसमें बाबर आजम, अजहर अली और शाहीन शाह अफरीदी को सबसे अधिक वेतन पाने वालों की सूची में रखा गया है। ए ग्रेड खिलाड़ियों को एक महीने में 5 लाख 16,489 रुपये का भुगतान किया जाता है। वहीं विराट ने जो घड़ी पहन रखी है, उसकी कीमत लगभग 8 लाख 60,700 रुपये है।

कोहली इंस्टाग्राम के जरिए सर्वाधिक कमाई करने वालों की सूची में हैं।
कोहली इंस्टाग्राम के जरिए सर्वाधिक कमाई करने वालों की सूची में हैं।

लॉकडाउन में घर बैठे कमाई के मामले में नंबर-1 क्रिकेटर: कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच विराट कोहली क्रिकेट मैदान पर नहीं उतर सके, लेकिन उन्होंने इस दौरान घर बैठे ही कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फोर्ब्स ने हाल ही में एक सूची (इंस्टाग्राम पर प्रायोजित पोस्ट के जरिये कमाई) जारी की है, जिसमें विराट कोहली इंस्टाग्राम के जरिए कमाई के मामले में टॉप-10 खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं।

कोहली 70 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगा चुके हैं।
कोहली 70 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगा चुके हैं।

इंस्टाग्राम पर 64.7 मिलियन फॉलोअर्स: कोहली इंस्टाग्राम के जरिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय बन चुके हैं। वह टॉप-10 की फेहरिस्त में इकलौते क्रिकेटर भी हैं। फोर्ब्स ने इस सूची में 12 मार्च से 14 मई के बीच खिलाड़ियों की कमाई के आंकड़े को दर्शाया है। विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 64.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने लॉकडाउन के बीच इस प्लेटफॉर्म पर कोहली ने तीन स्पॉन्सर पोस्ट किए, जिससे उन्होंने लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपये की कमाई की है।

Open in app