IPL 2020: पिछले तीन मैचों में शांत रहा है कप्तान विराट कोहली का बल्ला, IPL के 13 साल के इतिहास में पहली बार किया इतना खराब प्रदर्शन

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली लॉकडाउन के बाद अपना फॉर्म खो चुके हैं। पिछले तीन मुकाबलों में जिस तरह से वह आउट हुए हैं, इससे टीम की परेशानियां बढ़ सकती है।

By अमित कुमार | Published: September 29, 2020 09:02 AM2020-09-29T09:02:29+5:302020-09-29T09:06:24+5:30

virat kohli made 3 run in 11 ball against mumbai after lockdown kohli continue out of form | IPL 2020: पिछले तीन मैचों में शांत रहा है कप्तान विराट कोहली का बल्ला, IPL के 13 साल के इतिहास में पहली बार किया इतना खराब प्रदर्शन

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsआरसीबी ने सुपर ओवर में जीत दर्ज करके तीन मैचों में दूसरा मैच अपने नाम किया।कोहली आईपीएल के 10वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 11 गेंद पर 3 रन बनाकर आउट हो गए।विराट कोहली का फॉर्म टीम की चिंताओं की मुश्किलों को और बढ़ाने का काम कर सकती है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली फॉर्म में नजर नहीं आ रहे। आईपीएल के शुरुआती तीन मुकाबलों में आरसीबी की बल्लेबाजी में कोहली का योदगान साधारण सा रहा है। कोहली अपनी बल्लेबाजी से अभी तक कुछ खास असर नहीं छोड़ सके हैं। विराट कोहली आईपीएल 2020 में अभी तक 3 मुकाबले खेल चुके हैं लेकिन उनके बल्ले से अभी तक एक भी चौका या छक्का नहीं निकला है।

विराट कोहली का फॉर्म टीम की चिंताओं की मुश्किलों को और बढ़ाने का काम कर सकती है। सुपर ओवर में मिली जीत के बाद कोहली ने कहा कि अगर उनकी टीम को आगे इस तरह की परिस्थितियों से बचना है तो क्षेत्ररक्षण में सुधार करना होगा और छोटी छोटी चीजों पर ध्यान देना होगा। कोहली ने टीम की फील्डिंग पर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं। 

लॉकडाउन के बाद आउट ऑफ फॉर्म हुए कोहली

कोहली आईपीएल के 10वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 11 गेंद पर 3 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें राहुल चाहर ने कप्तान रोहित शर्मा के हाथों कैच कराया। विराट इस आईपीएल में इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 1 और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 रन बनाकर आउट हुए थे। 13 साल में पहली बार है जब कप्तान विराट कोहली के बल्ले से 3 मैचों में सिर्फ 18 रन निकले हो। 

मैच के बाद कोहली ने इस बात की जताई चिंता

आरसीबी ने सुपर ओवर में जीत दर्ज करके तीन मैचों में दूसरा मैच अपने नाम किया। कोहली ने कहा, ‘‘मेरे पास मैच को बयां करने के लिये शब्द नहीं है क्योंकि यह बहुत उतार चढ़ाव वाला रहा। हमने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और 200 से अधिक का स्कोर बनाया और फिर गेंदबाजी में भी अच्छी शुरुआत की। उन्होंने बीच के ओवरों में संयम से काम लिया और ओस के प्रभाव का इंतजार करते रहे। ’’

Open in app