अनुष्का शर्मा की नई वेब सीरीज 'बुलबुल' रिलीज, विराट कोहली बोले- भाई-बहन ने आग लगा दी

नेटफ्लिक्स पर अनुष्का और उनके भाई कर्णेश शर्मा की वेब सीरीज 'बुलबुल' आज रिलीज हो गई है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 24, 2020 05:53 PM2020-06-24T17:53:04+5:302020-06-24T18:09:13+5:30

virat kohli loved wife anushka sharma production web series bulbbul, says bhai behen on fire | अनुष्का शर्मा की नई वेब सीरीज 'बुलबुल' रिलीज, विराट कोहली बोले- भाई-बहन ने आग लगा दी

विराट कोहली ने वेब सीरीज 'बुलबुल' की जमकर तारीफ की है।

googleNewsNext
Highlightsनेटफ्लिक्स पर 24 जून को 'बुलबुल' रिलीज।क्लीन स्लेट प्रोड्क्शन के बैनर तले बनी वेब सीरीज।विराट कोहली ने वाइफ अनुष्का समेत उनके भाई को सराहा।

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज 'बुलबुल' रिलीज हो चुकी है। ये सीरीज क्लीन स्लेट प्रोड्क्शन के बैनर तले बनी है, जो अनुष्का और उनके भाई कर्णेश शर्मा का है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस नई सीरीज को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने वाइफ अनुष्का और उनके भाई की तारीफ की है।

कोहली ने सराहा: विराट कोहली ने लिखा, "इस कहानी को शानदार तरीके से बताया गया है। भाई-बहन (अनुष्का-कर्णेश शर्मा) ऑन फायर। रिलीज हो चुकी है। प्लीज इसे मिस ना करें।"

पाताल लोक को किया गया खूब पसंद: अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन की वेब सीरीज पाताल लोक हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। अब अनुष्का एक नया प्रोजेक्ट लेकर आ गई हैं।

लीड रोल में राहुल बोस-पाओली डैम: 'बुलबुल' में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, पाओली डैम और परमब्रत चटर्जी और राहुल बोस लीड रोल में हैं। ये सीरीज सुपरनैचुरल थीम पर आधारित है। बुलबुल दर्शकों का क्राइम, सस्पेंस, प्यार और इंतकाम के ट्विस्ट से मनोरंजन करने वाली है। 

बंगाल की पृष्ठभूमि पर आधारित: बंगाल की 19वीं और 20वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर बुलबुल की कहानी आधारित है। इसमें जहां तृप्ति डिमरी बुलबुल के किरदार में हैं तो वहीं राहुल बोस महेंद्र की भूमिका में हैं।

कोहली इस वक्त अपने घर पर ही वक्त बिता रहे हैं।
कोहली इस वक्त अपने घर पर ही वक्त बिता रहे हैं।

वाइफ के साथ वक्त बिता रहे  कोहली: कोरोना के चलते कोहली इस वक्त क्रिकेट मैदान से दूर हैं। फैंस को विराट के जल्द मैदान पर वापसी का इंतजार है। फिलहाल कोहली वाइफ अनुष्का के साथ मुंबई स्थित अपने घर में हैं। कोरोना महामारी के चलते टी20 विश्व कप के आयोजन पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि इसके स्थान पर आईपीएल करवाया जा सकता है।

Open in app