क्या आईपीएल में लगातार हार का कोहली के वर्ल्ड कप में फॉर्म पर पड़ेगा असर, कुलदीप यादव ने कही ये बात

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल के मौजूदा सीजन में हार रही है और इस कारण कोहली की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं।

By सुमित राय | Published: April 11, 2019 05:57 PM2019-04-11T17:57:28+5:302019-04-11T17:57:28+5:30

Virat Kohli has different kind of hunger when he plays for India, says Kuldeep Yadav | क्या आईपीएल में लगातार हार का कोहली के वर्ल्ड कप में फॉर्म पर पड़ेगा असर, कुलदीप यादव ने कही ये बात

क्या आईपीएल में लगातार हार का कोहली के वर्ल्ड कप में फॉर्म पर पड़ेगा असर, कुलदीप यादव ने कही ये बात

googleNewsNext

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में हार रही है और इस कारण कोहली की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं। इस पर कोहली के सपोर्ट में टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव आए हैं। कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस आईपीएल सत्र में लगातार छह मैच गंवा दिए हैं, लेकिन कुलदीप ने अपने कप्तान का समर्थन किया।

स्पिनर कुलदीप यादव ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि आईपीएल में लगातार मिल रही हार से विराट कोहली की विश्व कप में फॉर्म पर असर पड़ेगा और कहा कि जब वह भारत के खेलते हैं तो उनके अंदर एक अलग तरह की भूख होती है।

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अब तक आईपीएल के इस सीजन में कुल छह मैच खेले हैं और सभी मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। लगातार छह हार के बाद बैंगलोर की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे आठवें नंबर पर मौजूद है। आरसीबी को यहां से प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी बचे सभी आठ मैचों में जीत दर्ज करनी होगी।

कुलदीप ने कहा, 'जब वह भारत के लिए खेलते हैं तो उनके अंदर अलग तरह की भूख होती है। हर कोई विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित हैं।' उन्होंने कहा, 'वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं, वह कई रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं। मुझे नहीं लगता कि उन पर इससे कोई प्रभाव पड़ेगा।' 

कानपुर के 24 साल के खिलाड़ी को लगता है कि टीम संयोजन की कमी ही बैंगलोर की टीम की विफलता का मुख्य कारण है। उन्होंने कहा, 'वह व्यक्तिगत रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। शायद टीम संयोजन काम नहीं कर रहा। यह सिर्फ टीम संयोजन की वजह से हो रहा है।' (भाषा से इनपुट)

Open in app