IPL 2020: बाउंड्री पर खड़े देवदत्त पडिक्कल से छूटा केन विलियमसन का कैच, मैदान पर दिखा विराट कोहली का गुस्सा

बेहद कम स्कोर का बचाव करने उतरी आरसीबी की टीम ने मैच के दौरान कई मिस फील्ड किए। विराट कोहली की टीम के आईपीएल से बाहर होने की यह भी एक बड़ी वजह रही।

By अमित कुमार | Published: November 7, 2020 08:58 AM2020-11-07T08:58:08+5:302020-11-07T09:03:41+5:30

Virat Kohli Got Angry on Devdutt Padikkal Drop Kane Williamson Catch IPL 2020 | IPL 2020: बाउंड्री पर खड़े देवदत्त पडिक्कल से छूटा केन विलियमसन का कैच, मैदान पर दिखा विराट कोहली का गुस्सा

पडिक्कल पर फूटा कोहली का गुस्सा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsमैच हारने के बाद विराट कोहली ने भा माना कि विलियमसन का कैच छोड़ना टीम के लिए महंगा पड़ा।छोटे टारगेट को चेज करने हैदराबाद की टीम को 17 गेंदों में 27 रनों की जरूरत थी। 18वें ओवर की दूसरी बॉल पर विलियमसन ने डीप स्क्वैयर एरिया में सिक्स मारने का प्रयास किया और पडिक्कल ने उनका कैच छोड़ दिया।

भारतीय और आईपीएल में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के गुस्से से हर कोई वाकिफ है। कोहली मैदान पर हर गेंद पर अपना रिएक्शन देते नजर आते रहते हैं। हैदराबाद के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में जब टीम के युवा खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल से केन विलियमसन का कैच छूटा तो विराट कोहली एक बार फिर गुस्से में नजर आए। 

दरअसल, छोटे टारगेट को चेज करने हैदराबाद की टीम को 17 गेंदों में 27 रनों की जरूरत थी। ऐसे में आरसीबी को विकेट की जरूरत थी। लेकिन 18वें ओवर की दूसरी बॉल पर विलियमसन ने डीप स्क्वैयर एरिया में सिक्स मारने का प्रयास किया। बाउंड्री पर खड़े देवदत्त पडिक्कल ने सिक्स जाती बॉल को तो लपक लिया, लेकिन बाउंड्री पर बैलेंस बिगड़ने की वजह से वह कैच कम्पलीट नहीं कर पाए।

पडिक्कल ने गेंद को अपने हाथ से छिटक कर बाहर फेंक दिया। देवदत्त पडिक्कल ने टीम के लिए 5 रन जरूर बचा लिए, लेकिन अगर वह यह कैच पकड़ लेते तो आरसीबी शायद मैच जीत जाती। देवदत्त पडिक्कल की फील्डिंग से कप्तान विराट कोहली निराश नजर आए और उन्होंने मैदान पर गुस्से वाला रिएक्शन दिया। ऐसा पहली बार नहीं है कि विराट कोहली को मैदान पर इस तरह गुस्सा आया हो, इससे पहले भी वह कई बार खराब फील्डिंग पर अपना गुस्सा जाहिर करते रहे हैं।

मैच हारने के बाद विराट कोहली ने भा माना कि विलियमसन का कैच छोड़ना टीम के लिए महंगा पड़ा। कोहली ने इस सत्र के बेहद प्रतिस्पर्धी होने के बारे में कहा कि इस बार अपने या विरोधी टीम के मैदान पर खेलने जैसा मामला नहीं था। सभी के लिये परिस्थितियां एक जैसी थी। आपको अपनी असली मजबूती दिखानी होती थी और संभवत: इसलिए यह बेहद प्रतिस्पर्धी सत्र रहा। 

Open in app