विराट कोहली रात को अनुष्का शर्मा के साथ देखने पहुंचे फिल्म, सोशल मीडिया पर फोटो हो गई वायरल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म देखने पहुंचे।

By सुमित राय | Published: November 28, 2019 02:28 PM2019-11-28T14:28:01+5:302019-11-28T14:28:01+5:30

Virat Kohli goes on movie date with Anushka Sharma, share photo on social media | विराट कोहली रात को अनुष्का शर्मा के साथ देखने पहुंचे फिल्म, सोशल मीडिया पर फोटो हो गई वायरल

विराट ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह पिछली रात अनुष्का के साथ फिल्म देखने गए थे।

googleNewsNext
Highlightsक्रिकेट से मिले ब्रेक में विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दोनों ही अपने काम में काफी व्यस्त रहते है, लेकिन बिजी शेड्यूल में दोनों को जब भी टाइम मिलता है, वह एक-दूसरे के साथ अपना समय बिताते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत के बाद क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और वह अपना पूरा टाइम अनुष्का शर्मा के साथ बिता रहे हैं।

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए विराट ने बताया कि वह पिछली रात अनुष्का के साथ फिल्म देखने गए थे। विराट ने फोटो के साथ लिखा, 'पिछली रात, फिल्म इस हॉटी के साथ।' फोटो कैप्शन के साथ कोहली ने हार्ट का इमोजी भी शेयर किया।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ये फोटो काफी वायरल हो रही है और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक फोटो लगाया, जिसमें अनुष्का और विराट के पैर दिख रहे हैं। फोटो पर अनुष्का ने लिखा है, 'मूवी टाइम'।

बता दें कि हाल ही विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की थी। भारतीय टीम ने दोनों मैचों में पारी से जीत दर्ज की। इस दौरान टीम इंडिया ने अपना पहला डे नाइट टेस्ट खेला।

अब भारतीय टीम को अगले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत 6 दिसंबर से हो रही है। इस बीच मिले ब्रेक में विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

 

Open in app