Virat Kohli is Cristiano Ronaldo of cricket says West indian All Rounder Dwayne Bravo | वेस्टइंडीज के इस ऑलराउंडर ने कोहली को बताया क्रिकेट का क्रिस्टयानो रोनाल्डो

मुंबई, 17 अप्रैल। वेस्टइंडीज के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने आज भारत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें दिग्गज फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के समकक्ष बताया।

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे ब्रावो ने कहा कि विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं। विराट असल में मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला है और मैं हमेशा अपने भाई से कहता था कि उसे विराट का अनुसरण करना चाहिए। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि मैं यहां हूं।

उन्होंने कहा कि मैंने असल में विराट से आग्रह किया था कि वह मेरे भाई से निजी तौर पर बल्लेबाजी और क्रिकेट को लेकर बात करे। जब मैं विराट को देखता हूं तो मुझे क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो दिखता है।


क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे