IPL 2020 से विदाई के बाद भावुक हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

विराट कोहली इस मुकाबले में बल्ले से भी फ्लॉप रहे। कोहली पहली बार इस सीजन ओपन करने आए और दूसरे ही ओवर में कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए।

By अमित कुमार | Published: November 7, 2020 01:00 PM2020-11-07T13:00:07+5:302020-11-07T13:02:21+5:30

Virat Kohli Comes Up With Emotional Message After lost Eliminated match Playoffs | IPL 2020 से विदाई के बाद भावुक हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

विराट कोहली। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsसात जीत और इतनी ही हार के साथ आरसीबी ने इस सीजन का अपना सफर खत्म किया।टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने टीम के लिए एक भावुक संदेश लिखा।कोहली ने कहा कि पिछले चार मैच हमारे लिये बड़े अजीब रहे।

आईपीएल के इस सीजन का आगाज शानदार अंदाज में करने वाली विराट कोहली की टीम शुक्रवार को हैदराबाद से हारने के बाद बाहर हो गई। लगातार पांच मैच गंवाने के बाद कोहली की टीम आगे क्वॉलीफाई नहीं कर सकी और एलिमिनेटर में हार गई। सात जीत और इतनी ही हार के साथ आरसीबी ने इस सीजन का अपना सफर खत्म किया। शुक्रवार को फैंस उम्मीद कर रहे थे कि टीम को जीत हासिल हो, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 

टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने टीम के लिए एक भावुक संदेश लिखा। कोहली ने ट्विटर पर लिखा कि उतार और चढ़ाव में एक साथ रहे हैं। एक इकाई के रूप में यह हमारे लिए एक शानदार यात्रा रही है। हां, चीजें हमारे रास्ते पर नहीं गईं, लेकिन पूरे समूह पर गर्व था। आपके समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद। आपका प्यार हमें मजबूत बनाता है। आप सभी से जल्दी ही मुलाकात होगी।

कोहली ने मैच के बाद कहा कि अगर आप पहली पारी की बात करो तो मुझे नहीं लगता कि हमने पर्याप्त स्कोर बनाया था। हम थोड़े से अंतर से हार गये और अगर हमने केन (विलियमसन) को आउट कर दिया होता तो फिर परिणाम अलग होता। कुल मिलाकर हमने उनके गेंदबाजों मनमाफिक गेंदबाजी करने दी और उन्हें दबाव में नहीं रखा। उन्होंने कहा कि पिछले चार मैच हमारे लिये बड़े अजीब रहे। 

कोहली ने आगे कहा कि हमने सीधे क्षेत्ररक्षकों के हाथों में शॉट खेले। हमारे कुछ खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया तथा यह अच्छा सत्र रहा। देवदत्त (पडिक्कल) और (मोहम्मद) सिराज उन खिलाड़ियों में शामिल हैं। युजी (युजवेंद्र चहल) और एबी (डिविलियर्स) ने हमेशा की तरफ अच्छा प्रदर्शन किया। कोहली ने फैंस को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया और साथ ही वादा किया कि वह अगले सीजन बेहतर तरीके से वापसी करेंगे। 

Open in app