Virat Kohli breaks silence On Hardik Pandya and KL Rahul sexist comments on Koffee With Karan show | हार्दिक पंड्या-केएल राहुल विवाद पर पहली बार बोले विराट कोहली, समर्थन देने पर कही ये बातें
विराट कोहली

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बल्लेबाज केएल राहुल द्वारा करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में दिए विवादित बयान पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने खुलकर जवाब दिया है। कोहली ने पंड्या के बयान का समर्थन नहीं किया लेकिन यह भी कहा कि इस सबके बावजूद उनकी टीम के प्रति जो भावना है उसमें कमी नहीं आएगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होने और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके बयान और विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। वह उनके निजी विचार हैं।'


कोहली ने आगे कहा कि टीम इंडिया के नजरिए से देखें तो चेंजिंग रूम में हमारे व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आएगा। बातचीत में कोहली ने यह भी कहा कि उनका फोकस फिलहाल वर्ल्ड कप पर है।


कोहली ने यह भी साफ किया कि दोनों को टीम में लेने का फैसला सीओए के निर्णय के बाद ही लिया जाएगा। बता दें कि प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने पंड्या और राहुल पर 2 वनडे मैचों का बैन लगाने की सिफारिश की है। इसके बाद सीओए की सदस्य डायना एडुल्जी ने बैन के मामले पर कानूनी राय मांगते हुए इसे लीगल सेल के पास भेजा है। अब एडुल्जी के फैसले के बाद साफ होगा कि उनपर बैन लगेगा या नहीं।

बता दें कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल चैट शो में गए थे, जहां पंड्या ने महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान दिया था। फैंस ने निशाने पर आने के बाद पंड्या ने सोशल मीडिया पर माफी मांग ली थी। वहीं बीसीसीआई ने एक्शन लेते हुए पंड्या और राहुल के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया था और 24 घंटे के अंदर सफाई देने के लिए कहा था। पंड्या ने नोटिस का जवाब देते हुए कहा, 'मैं विनम्रतापूर्वक माफी मांगता हूं।' वहीं, केएल राहुल की तरफ से बोर्ड को जवाब आना बाकी है। हालांकि उन्होंने पंड्या की तरह किसी तरह आपत्तिजनक बाते नहीं की थी।

शो के होस्ट करण जौहर ने जब हार्दिक पंड्या और केएल राहुल से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे। तब पंड्या ने कहा था कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है। इसके अलावा पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी कहा था कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए, जहां उन्होंने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ ऊंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं।

पंड्या की महिला विरोधी बातों को सुनने के बाद सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया था और उनके इस रवैये को बेहद ही शर्मनाक बताया था। फैंस ने हार्दिक पंड्या को खूब ट्रोल किया और उन पर खूब गुस्सा निकाला। शो के दौरान हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से अच्छा बताया था। दरअसल, शो के होस्ट करण जौहर ने जब सवाल पूछा कि सचिन तेंदुलकर या विराट कोहली में से कौन अच्छा है। हार्दिक पंड्या ने बिना हिचकिचाहट के विराट कोहली का नाम लिया था। इसके बाद फैंस ने उनको काफी ट्रोल किया था।

English summary :
Team India's Captain Virat Kohli have spoken on the controversial statement given by all-rounder Hardik Pandya and batsman K. L. Rahul in the Karan Johar's chat show 'Koffee with Karan'. Kohli did not support the statement of Hardik Pandya, but also said that despite all this, this will not affect the spirit towards his team.


Web Title: Virat Kohli breaks silence On Hardik Pandya and KL Rahul sexist comments on Koffee With Karan show
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे