विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली झलक, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

विराट कोहली और अनुष्का के घर नन्ही परी के आगमन पर कपल को बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच उनकी बेटी की पहली झलक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 12, 2021 10:59 AM2021-01-12T10:59:59+5:302021-01-12T11:26:06+5:30

Virat Kohli-Anushka Sharma daughter first photo goes viral on internet | विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी की पहली झलक, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के घर बेटी का जन्म हुआ है।

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली-अनुष्का शर्मा बने पैरेंट्स।11 जनवरी को घर आई नन्ही परी।विराट कोहली के भाई ने शेयर की बेबी की पहली झलक।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार (11 जनवरी) को बेटी को जन्म दिया। कोहली ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि अनुष्का और उनकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

विराट कोहली के भाई ने दिखाई पहली झलक

सभी विरुष्का की बेटी की झलक देखने को बेताब हैं और कोहली के भाई विकास ने फैंस की इस इच्छा को पूरी कर दिया है। विकास कोहली ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर नन्ही परी की पहली झलक साझा की है।

विराट कोहली की फैंस से खास अपील

विराट कोहली ने बेटी के जन्म पर ट्वीट किया, "हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और अनुष्का आज दोपहर एक बेटी के माता-पिता बन गए। हम आपके प्यार, शुभकामना और दुआ के शुक्रगुजार हैं। अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और हम अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय की शुरुआत से बेहद खुश हैं। हमें उम्मीद है कि आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे।"

विराट कोहली को बोर्ड ने दिया था पितृत्व अवकाश

बीसीसीआई ने विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच पितृत्व अवकाश प्रदान किया था। विराट कोहली पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद स्वदेश लौट आए थे। उनके स्थान पर शेष 3 मुकाबलों के लिए चेतेश्वर पुजारा को टीम इंडिया की कमान सौंपी गई है।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने हाल ही में मनाई थी शादी की तीसरी सालगिरह

हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी। दोनों की पहली मुलाकात एक विज्ञापन के सेट पर हुई थी और चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को उन्होंने इटली में शादी रचा ली थी। अनुष्का ने अगस्त में प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी।

Open in app