Virat Kohli and Anushka Sharma don’t have servants at home | विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के घर नहीं कोई नौकर, गेस्ट को खुद अपने हाथों से खाना करते हैं सर्व
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा जनवरी में एक बेटी के माता-पिता बने हैं।

Highlightsकरीबी दोस्त ने किया विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की निजी जिंदगी से जुड़ा खुलासा।इस कपल के घर नहीं कोई नौकर।गेस्ट को खुद करते हैं खाना सर्व।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं, वहीं क्रिकेट जगत में भी वह कई कीर्तिमान स्थापित कर चुके हैं, लेकिन इतनी शोहरत के बावजूद वह आज भी काफी 'डाउन टू अर्थ' हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सिलेक्टर शरणदीप सिंह ने विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा की निजी जिंदगी से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया है, जो आपको भी हैरान कर देगी।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के घर नहीं कोई नौकर

शरणदीप सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस सेलिब्रिटी कपल के घर में कोई नौकर नहीं है। उन्होंने कहा, "विराट के घर पर कोई नौकर नहीं हैं। जब भी कोई उनके घर पर जाता है तो वे दोनों खुद अपने हाथों से खाना सर्व करते हैं। इससे ज्यादा आपको क्या चाहिए? विराट-अनुष्का आपके साथ बैठकर बात करते हैं, आपके साथ डिनर पर बाहर जाते हैं, यही तो सब चाहते हैं। वे दोनों बेहद डाउन टू अर्थ हैं।"

विराट कोहली लगातार चौथे साल सबसे मूल्यवान भारतीय सेलिब्रिटी

क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली 23.77 करोड़ अमेरिकी डॉलर के ब्रांड मूल्य के साथ लगातार चौथे साल 2020 में सबसे मूल्यवान भारतीय सेलिब्रिटी बने हैं। इस सूची में दूसरे और तीसरे स्थान पर हिंदी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार तथा रणवीर सिंह का नाम है। 

ब्रांड मूल्यांकन में महारत रखने वाली कंपनी डफ ऐंड फेल्प्स की रिपोर्ट के मुताबिक 2020 में कोहली का ब्रांड मूल्य यथावत बना रहा, जबकि शीर्ष 20 सेलिब्रिटी ने अपने कुल मूल्य का पांच प्रतिशत या करीब एक अरब अमेरिकी डॉलर गंवा दिया। 

कोहली लगातार चौथे साल सबसे मूल्यवान सेलिब्रिटी बने हुए हैं और कोविड-19 महामारी के बावजूद उसका ब्रांड मूल्य 23.77 करोड़ डॉलर पर स्थिर है। अक्षय कुमार का ब्रांड मूल्य 13.8 प्रतिशत की बढ़त के साथ 11.89 करोड़ अमेरिकी डॉलर रहा और वह दूसरे स्थान पर हैं। रणवीर सिंह 10.29 करोड़ डॉलर के साथ तीसरे स्थान पर बने हुए हैं।

विराट कोहली के अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन पर एक नजर

विराट कोहली 89 टेस्ट की 151 पारियों में 10 बार नाबाद रहते 7463 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 27 शतक, 25 अर्धशतक और 7 दोहरे शतक जड़े हैं। बात अगर 251 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 39 बार नाबाद रहते हुए विराट 12040 रन बना चुके हैं। एकदिवसीय मैचों में कोहली 43 सेंचुरी और 60 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय में कोहली 84 मुकाबलों में 25 अर्धशतक की मदद से 2928 रन बना चुके हैं।

Web Title: Virat Kohli and Anushka Sharma don’t have servants at home

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे