लॉकडाउन के बीच विराट कोहली ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, लोग बोले- सोनू सूद से भी कुछ सीख लो...

विराट कोहली कोरोना वायरस से बचाव के लिए इन दिनों अपने घर में ही हैं। वह लगातार तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच साझा कर रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 27, 2020 02:54 PM2020-05-27T14:54:13+5:302020-05-27T14:54:13+5:30

Virat Kohli "180 Landings" Workout Video, troller say- you are capable of doing much better things. | लॉकडाउन के बीच विराट कोहली ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, लोग बोले- सोनू सूद से भी कुछ सीख लो...

लॉकडाउन के बीच विराट कोहली ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, लोग बोले- सोनू सूद से भी कुछ सीख लो...

googleNewsNext
Highlightsलॉकडाउन के बीच वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिता रहे कोहली।कोहली ने डाला वर्कआउट वीडियो, लोगों ने कर दिया ट्रोल।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली लॉकडाउन के बीच इन दिनों अपने घर पर ही हैं। विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी संजीदा हैं, ऐसे में वह जिम का काफी वक्त बिताते हैं। 

कोहली एक्सरसाइज के वीडियो फैंस के बीच साझा करते रहते हैं। साथ ही उन्हें भी इसके लिए प्रेरित करते हैं, लेकिन कोहली के हाल के एक वीडियो पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस दौरान यूजर्स ने उन्हें बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से सीख लेने की नसीहत दे डाली, जो लॉकडाउन के बीच लोगों की मदद कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा, "एक्सरसाइज नहीं जाएगी, तुम्हारे कर्म जाएंगे तुम्हारे साथ"

वहीं कुछ ने कोहली से प्रवासियों के लिए बस अरेंज करने की बात कही...

ल़ॉकडाउन में अलग-अलग फंसे प्रवासी मजदूरों को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद राज्य सरकार से अनुमति लेकर हर राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए बस चला रहे हैं। इसके साथ ही वह उनके खाने-पीने का भी खास ख्याल रख रहे हैं। सोनू के इस दरियादिली को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

इस फेहरिस्त में अब भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का भी नाम जुड़ गया है। धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "फंसे हुए मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए आपके हीरो जैसी इस कोशिश के लिए मैं आपको सैल्यूट करता हूं।"

सोनू सूद ये साफ कह चुके हैं कि जब तक आखिरी प्रवासी मजूदर अपने परिवार तक नहीं पहुंच जाता, तब तक उन्हें घर भेजना जारी रखेंगे। इसके साथ ही उनकी टीम रोज झुग्‍गी झोपड़ियों में 45 हजार लोगों को खाना और राशन का सामान बांट रही है।

Open in app