Vincy Premier League 2020 Match 5: Fort Charlotte Strikers vs Salt Pond Breakers: wesrick Strough performance in just 2 match | गेंदबाजी करते झटकी हैट-ट्रिक, बल्लेबाजी मिली तो 500 के स्ट्राइक रेट से जीत लिया फैंस का दिल
गेंदबाजी करते झटकी हैट-ट्रिक, बल्लेबाजी मिली तो 500 के स्ट्राइक रेट से जीत लिया फैंस का दिल

Highlightsशार्लोट स्ट्राइकर्स और साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स के बीच खेला गया वीएसएल का 5वां मैच।ब्रेकर्स ने दर्ज की 20 रन से जीत।

विंसी प्रीमियर लीग 2020 (Vincy Premier League 2020) में 23 मई को फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स और साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स के बीच टूर्नामेंट का 5वां मैच खेला गया, जिसमें ब्रेकर्स ने 20 रन से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में एक बार फिर साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स के वेसरिक स्ट्रॉ ने फैंस का दिल जीत लिया।

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रेकर्स ने निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट खोकर 88 रन बनाए। टीम की शुरुआत खराब रही और महज 6 रन के स्कोर पर उसे रिकफोर्ड वॉकर (0) के रूप में झटका लग या। इसके बाद सुनील एंब्रीस ने डॉनवेल हैक्टर (10) के साथ दूसरे विकेट के लिए 35 रन जुटाए।

टीम को 39 के स्कोर पर दूसरा झटका लगा। सुनील 20 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 29 रन बनाकर पवेलियन लौटे। यहां से उसके लगातार विकेट गिरते गए। हालांकि डेलोर्न जॉनसन ने 10 गेंदों में 20, जबकि वेसरिक स्ट्रॉ ने 2 गेंदों में नाबाद 10 रन बनाए। विपक्षी टीम की ओर से किरटन लाविया ने सर्वधिक 2 शिकार किए।

टारगेट का पीछा करते हुए स्ट्राइकर्स को पहला झटका 19 के स्कोर पर रोनाल्ड स्कॉट (2) के रूप में पहला झटका लगा। उनके अलावा चेलसन स्टोए ने 8 गेंदों में 18 रन की पारी खेल सके और टीम 10 ओवरों में 5 विकेट खोकर सिर्फ 68 ही रन बना सकी। विपक्षी टीम की ओर से वेसरिक ने 1, जबकि सुनील एंब्रीस ने 2 शिकार किए।

वेसरिक स्ट्रॉ का जबरदस्त प्रदर्शन: वेसरिक स्ट्रॉ ने ग्रेनेडाइंस डाइवर्स के खिलाफ पहले मैच में 1 ओवर में महज 7 रन देकर 3 विकेट झटके थे। इस दौरान उन्होंने हैट-ट्रिक ली थी। हालांकि उस मैच में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। अगले मैच में स्ट्राइकर्स के खिलाफ जब उन्हें महज 2 गेंद बल्लेबाजी का मौका मिला, तो उन्होंने दोनों में बाउंड्री (एक चौका और एक छक्का) जड़ डाली, जिससे उनका स्ट्राइक रेट 500 का हो गया।

Web Title: Vincy Premier League 2020 Match 5: Fort Charlotte Strikers vs Salt Pond Breakers: wesrick Strough performance in just 2 match
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे