Vincy Premier League 2020 Match 4: La Soufriere Hikers vs Dark View Explorers: 5 Boundary in 6 balls | 6 में से 5 गेंदों पर लगी बाउंड्री, टी10 मैच में फिर से दिखी तूफानी बल्लेबाजी
6 में से 5 गेंदों पर लगी बाउंड्री, टी10 मैच में फिर से दिखी तूफानी बल्लेबाजी

Highlightsडार्क व्यू एक्सप्लोरर्स और ला सौएफेयर हाइकर्स के बीच खेला गया चौथा मैच।हाइकर्स ने दर्ज की 6 रन से जीत।

विंसी प्रीमियर लीग 2020 में शनिवार (23 मई) को चौथा मुकाबला डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स और ला सौएफेयर हाइकर्स के बीच खेला गया, जिसमें हाइकर्स ने 6 रन से जीत दर्ज की।

इस मैच में लगातार 6 गेंदों में से 5 पर बाउंड्री देखने को मिली। हालांकि ये कारनामा कुल 2 ओवरों को मिलाकर हुआ।

डेवियन बार्नम ने पारी का तीसरा ओवर डाला, जिसकी आखिरी दो गेंदों पर सलवान ब्राउन ने चौके जड़े। अगला ओवर केमरॉन स्ट्रॉ के हाथों में था। पहली दो गेंदों पर डिलन डगलस ने चौके के साथ उनका स्वागत किया।

अब तक लगातार चार गेंदों पर बाउंड्री आ चुकी थी। तीसरी बॉल पर स्ट्रॉ ने सिंगल लेकर स्ट्राइक सलवान को दी और सलवान ने इस ओवर की चौथी बॉल पर छक्का लगा दिया।

हाइकर्स ने दिया 110 रन का टारगेट:  टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हाइकर्स को 11 रन पर डैसरॉन मैलोनी (8) के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद सलवान ब्राउन और डिलन डगलस के बीच दूसरे विकेट के लिए 48 रन की साझेदारी हुई।

सलवान 16 गेंदों में 4 बाउंड्री की मदद से 23 रन बनाकर आउट हुए और यहां से डगलस ने डीन ब्राउन (17) के साथ तीसरे विकेट के लिए 37 रन जुटाए।

इस टीम की ओर से डगलस ने 20 गेंदों में 2 छक्कों और 4 चौकों की मदद से सर्वाधिक 41 रन बनाए, जिसकी मदद से टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट खोकर 109 रन बनाए। विपक्षी टीम की ओर से डेरोन ग्रीव्स को 4 विकेट हाथ लगे और वह हैट-ट्रिक के मौके से भी चूके।

6 रन से एक्सप्लोर्स को मिली हार: टारगेट का पीछा करते हुए एक्सप्लोरर्स की शुरुआत जबरदस्त रही। सलामी बल्लेबाज डेरॉन ग्रीव्स और लिंडन जेम्स ने शुरुआती विकेट के लिए 54 रन की अर्धशतकीय साझेदारी की।

ग्रीव्स ने 17 गेंदों में 20, जबकि जेम्स ने 30 बॉल में 7 बाउंड्री की मदद से 48 रन बनाए। उनके अलावा हूपर (12) ने भी टीम को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन टीम निर्धारित 10 ओवरों में 3 विकेट खोकर 103 रन ही बना सकी। इसी के साथ हाइकर्स ने मैच 6 रन से अपने नाम कर लिया। विपक्षी टीम की ओर से रियान विलियम्स और केंसन को 1-1 विकेट हाथ लगा।

Web Title: Vincy Premier League 2020 Match 4: La Soufriere Hikers vs Dark View Explorers: 5 Boundary in 6 balls

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे