Vincy Premier League 2020 Match 25: Dark View Explorers vs Fort Charlotte Strikers: DVE won by runs | टी10 मैच में फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स ने दर्ज की महज 1 विकेट से जीत, पांचवें स्थान पर जमाया कब्जा
टी10 मैच में फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स ने दर्ज की महज 1 विकेट से जीत, पांचवें स्थान पर जमाया कब्जा

Highlights5वें स्थान के लिए एक्स्प्लोरर्स और स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया मैच।रोमांचक मुकाबले में स्ट्राइकर्स ने दर्ज की 1 विकेट से जीत।

विंसी प्रीमियर लीग 2020 (Vincy Premier League 2020) में 30 मई को 5वें स्थान के लिए डार्क व्यू एक्स्प्लोरर्स और फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स के बीच रोमांचक मैच खेला गया, जिसमें स्ट्राइकर्स ने महज 1 विकेट से जीत दर्ज की।

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एक्स्प्लोर्स ने निर्धारित 10 ओवरों में 8 विकेट खोकर 70 रन बनाए। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और 19 रन तक उसने अपने टॉप-3 बल्लेबाज गंवा दिए।

इसके बाद कोडी हॉर्ने (10) ने दहाई के आंकड़े को छुआ, लेकिन रन आउट हो गए। उनके बाद निचले क्रम में जेवोड विलियम्स और सील्रॉन विलियम्स ने टीम को संभालने की कोशिश की, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

जेवोड ने 15 गेंदों में 21, जबकि सील्रॉन ने 11 गेंदों में 11 रन बनाए। टीम के खाते में 9 अतिरिक्त रन भी जुड़े। विपक्षी टीम की ओर से स्पेंसर, स्टोए और राशीद ने 2-2 शिकार किए।

टारगेट का पीछा करते हुए स्ट्राइकर्स के सलामी बल्लेबाज पोप (9) और सीलारियो विलियम्स (7) ने पहले विकेट के लिए 16 रन जुटाए। उनके अलावा 8 नंबर तक कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा ना छू सका।

स्पेंसर ने इसके बाद 7 गेंदों में 4 बाउंड्री की मदद से 20 रन जुटाए और रशीद (1) ने आखिरी और अपने खाते का पहला रन लेकर टीम को जीत दिला दी। विपक्षी टीम की ओर से लिंडन जेम्स ने सर्वाधिक 3 शिकार किेए।

दोनों टीमें:

डार्क व्यू एक्स्प्लोरर्स: लिंडन जेम्स, डेरोन ग्रीव्स, शमोन हूपर, कोडी हॉर्ने, ओजय मैथ्यूज, केंसली जोसेफ, जेवोड विलियम्स, सील्रॉन विलियम्स, मैक्सवेल एडवर्ड्स, एंड्रयू थॉमस, डेवियन बार्नम।

फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स: गिड्रोन पोप, सीलारियो विलियम्स, किरटन लाविया, केरॉन कॉटॉए, रोनाल्ड स्कॉट, चेलसन स्टोए, सेलरिक क्लेन, रे जॉर्डन, सिल्वन स्पेंसर, रशीद फ्रेडरिक, जेहिल वाल्टर्स।

Web Title: Vincy Premier League 2020 Match 25: Dark View Explorers vs Fort Charlotte Strikers: DVE won by runs
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे